Donald Trump India Visit: अमेरिका का राष्ट्रपति बनने के बाद डोनाल्ड ट्रंप पहली बार भारत की यात्रा पर आए थे। उनकी यह यात्रा 2 दिनों की थी। इस दौरान उनकी यात्रा की पल-पल की खबरें लोगों तक पहुंच रही थीं। भारत में ट्रंप ने दो दिन बिताए और इस दौरान उनका भव्य स्वागत भी जगह-जगह किया गया। अपनी दो दिवसीय यात्रा पूरी करने के बाद वे अमेरिका लौट गए। जाते-जाते डोनाल्ड ट्रंप अपनी भारत यात्रा से बहुत ही खुश नजर आए। केवल इन दो दिनों की यात्रा के दौरान उन्होंने कई बार भारत की तो तारीफ की ही, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी वे बार-बार तारीफ करते नहीं थके।

अब भी जारी है चर्चा

AR Rahman Share Video of Donald Trump Dinner
RapidLeaks

ट्रंप भले ही अपने देश लौट गए हैं, मगर उनके जाने के बावजूद उनकी इस ऐतिहासिक यात्रा में ऐसे कई यादगार पल आए, जिनके बारे में अब भी चर्चा हो रही है। उदाहरण के लिए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने भाषण में बॉलीवुड की फिल्मों का जिक्र किया। उसी तरीके से उनकी बेटी इवांका ने भारतीय डिजाइनर द्वारा डिजाइन किए गए कपड़े भी पहने थे। छोटी-बड़ी बहुत सी बातें जो कि ट्रंप की यात्रा से जुड़ी रहीं, वे लोगों के सामने आती रहीं, पर इन सब के अलावा भी एक ऐसी घटना घटी, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल होने लगा है।

शाही भोज में एक और मेहमान

AR Rahman Share Video of Donald Trump Dinner
Hindustantimes

जब इतना बड़ा विदेशी मेहमान भारत आया हुआ था तो उसके स्वागत में भला भारत सरकार की ओर से कोई कमी कैसे छोड़ी जा सकती थी? ट्रंप के लिए राष्ट्रपति भवन में डिनर का आयोजन किया गया था। यह शाही भोज उनके सम्मान में आयोजित था। इसमें बड़े-बड़े सितारों को भी आमंत्रित किया गया था। इसी शाही भोज के दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसके बाद इसकी जमकर चर्चा शुरू हो गई। दरअसल इस शाही भोज में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और बड़े सितारों के अलावा एक बंदर भी पहुंचा हुआ था।

यह भी पढ़े

अमेरिकी राष्ट्रपति की नज़र से बचाने के लिए अहमदाबाद में क्यों छुपाई जा रही है झुग्गी झोपड़ियां

वायरल हुआ वीडियो

जी हां, जैसे कई जगह बंदर अचानक से पहुंच जाते हैं, वैसे ही एक बंदर भी अचानक शाही भोज में पहुंचा गया था। इसकी जानकारी अब तक सामने नहीं आई थी, लेकिन इसे लोगों के सामने लाने का काम किसी और ने नहीं बल्कि मशहूर गायक और कंपोजर ए आर रहमान ने किया है। जी हां ए आर रहमान भी इस शाही भोज में पहुंचे हुए थे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस दौरान शूट किया गया एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें बंदर को फूल और पत्तियां आदि खाते हुए देखा जा रहा है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए ए आर रहमान ने इसके कैप्शन में लिखा है कि यह देखिए हमारे दोस्त भी यहां हमारे साथ अपना भोजन करने में लगा हुआ है। ए आर रहमान द्वारा इस वीडियो को पोस्ट किए जाने के साथ ही यह वीडियो तेजी से वायरल भी होने लगा है।

लाइमलाइट में आ गया डिनर भी (Donald Trump India Visit)

रहमान ने इस वीडियो को सोशल मीडिया में पोस्ट क्या किया कि इसे लाइक करने वालों की तो लाइन ही लग गई। यही नहीं, लोगों ने इसे जमकर शेयर करना भी शुरू कर दिया। इस पर लोग तरह-तरह से प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। चाहे जो भी हो, लेकिन एक बात तो जरूर है कि इस बंदर की वजह से राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा के दौरान उनका डिनर प्रोग्राम भी लाइमलाइट में आ गया। हालांकि, यह बंदर इस शाही भोज में कहां से पहुंचा और इसके बाद यह बंदर कहां गया, इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है

ये भी रहे मौजूद

AR Rahman Share Video of Donald Trump Dinner
Bhaskar

अमेरिकी राष्ट्रपति के सम्मान में आयोजित इस शाही भोज में ए आर रहमान के अतिरिक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारत के मुख्य न्यायाधीश एस ए बोबडे, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, बैंकर कोटक महिंद्रा और विप्रो के संस्थापक अजीम प्रेमजी के साथ कई बड़े सितारे भी मौजूद थे।

Facebook Comments