Covid-19: इस समय लोगों के दिलों दिमाग पर छाया हुआ है। जहाँ एक तरफ सरकार लॉकडाउन और सोशल डिस्टैन्सिंग का लोगों से नियमबद्ध होकर पालन करने को कह रही है। तो वहीं दूसरी तरफ देश में कोरोना से संक्रमित लोगों का आंकड़ा 11 हज़ार के पार पहुंच गया है। लॉकडाउन की वजह से चोरी, डकैती और हत्या के मामले जहाँ ना के बराबर दर्ज हो रहे थे वहीं इस बीच आने वाली एक खबर ने सभी को चौंका दिया है। कोरोना का ऐसा डर फैला हुआ है कि, एक व्यक्ति ने अपने करीबी दोस्त को ही खांसने की वजह से गोली मार दी। आइये आपको बताते हैं, क्या है ये पूरा मामला।

Covid-19 – ग्रेटर नोएडा में एक शख्स ने अपने दोस्त को मारी गोली

मिली जानकारी के अनुसार गौतम बुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा में चार लोगों का एक समूह इक्कठे होकर लूडो खेल रहे थे। इस दौरान एक व्यक्ति को खांसी आई और इस पर विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि, सामने वाले दोस्त ने खांसने वाले पर गोली चला दी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा के दया नगर में बीती रात जय, गुल्लू, प्रवेश और प्रशांत चार दोस्त एक मंदिर परिसर में बैठकर लूडो खेल रहे थे। इसी बीच प्रशांत को खांसी आई जिसपर गुल्लू और उसके अन्य दोस्तों ने उसे चिढ़ाना शुरू कर दिया कि, वो कोरोना फैला रहा है। इसी बात पर विवाद इतना बढ़ गया कि, गुल्लू ने बिना कुछ सोचे समझे प्रशांत पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी।

यह भी पढ़े लॉकडाउन भी प्‍यार के आगे ‘फेल’, 60 किमी पैदल बॉयफ्रेंड के पास पहुंच रचा ली शादी

घायल को कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया

बता दें कि, आरोपी गुल्लू ने प्रशांत के पैरों पर गोलियां चलाई इस वजह से वो घायल होकर जमीन पर गिर गया। गोलियों की आवाज सुनने के बाद आस पास के लोग भी वहां इक्कठा हो गए और पुलिस को सूचना दी। इस दौरान आरोपी गुल्लू घटना स्थल से फरार हो गया ,घायल प्रशांत को कैलाश हॉस्पिटल में इलाज के भर्ती करवाया है। मिली जानकारी के अनुसार उसकी हालत अब स्थिर है और पुलिस फिलहाल आरोपी गुल्लू की तलाश में है। गौरतलब है कि, कोरोना वायरस खांसने और छींकने से फैलता है लेकिन विभिन्न लोगों में इसके लक्षण अलग भी हो सकते हैं। कोई इस वायरस से संक्रमित ना हो इसलिए सरकार ने विशेष रूप से सोशल डिस्टैन्सिंग को फॉलो करने के आदेश दिए हैं। लेकिन कुछ लोग इसके वाबजूद भी इसकी गंभीरता को समझ नहीं पा रहे हैं। नतीजतन इसका इसका सबसे बड़ा उदाहरण ये केस है।

Facebook Comments