Father Suicide MP Narsinghpur: ‘मुझको यारो माफ करना मैं नशे में चूर हूं…’ – शराब को लेकर बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक बेहतरीन गाने बनाए गए हैं, लेकिन रियल लाइफ में ये कब किसके गले का फंदा बन जाए, ये शायद किसी को भी नहीं पता होता है। ऐसा ही कुछ, मध्यप्रदेश के एक परिवार के साथ हुआ, जहां रातोंरात मातम छा गया। जी हां, शराब पर छिड़ी लड़ाई ने न सिर्फ हंसते खेलते परिवार को बर्बाद किया, बल्कि दो दो ज़िंदगियां एक साथ खत्म हो गई। मामला यही नहीं थमा, बल्कि जब पुलिस ने जांच शुरु की, तो इतिहास के पन्ने से कई दबे राज भी सामने आए। तो चलिए जानते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है?

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर के काछी मोहल्ले में रहने वाले घनश्याम कुशवाहा और उसके 19 साल के बेटे जगदीश कुशवाहा के बीच छोटी सी बात पर हुए विवाद को लेकर उसने कपूरी रेलवे ट्रैक पर रेल से कटकर आत्महत्या की। मामले की जानकारी मिलते ही बेटा भी कुएं में कूद गया और फिर उसकी भी मौत हो गई। इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई। मामले की जानकारी मिलते ही पहुंची पुलिस ने छानबीन करना शुरु कर दिया।

शराब पीने को लेकर हुई थी बहस – Father Suicide MP Narsinghpur

father suicide train accident madhya pradesh narsinghpur
Image Source: AajTak

पुलिस ने बताया कि शराब पीने को लेकर घनश्याम कुशवाहा और उसके परिवार के बीच कुछ बहस हुई थी, जिसके बाद वह घर से निकला और ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। पुलिस ने आगे बताया कि उसकी तलाश में उसका बेटा घर से बाहर निकला और फिर उसने कुएं में कूद कर जान दे दी। ऐसे में अब पूरे परिवार में मातम का माहौल छा गया है।

बेटियों ने की सुसाइड करने की कोशिश

father suicide train accident madhya pradesh narsinghpur
Image Source: AajTak

मिली जानकारी के मुताबिक, पिता और भाई की मौत की खबर सुनकर बेटियों ने सुसाइड करने की कोशिश की, लेकिन उन्हें बचा लिया गया। अब उनकी सुरक्षा की वजह से घर पर महिला पुलिस को तैनात किया गया है, ताकि दोनों फिर से कोई गलत कदम न उठा लें। बता दें कि दोनों ही बेटियां अब घर में बिल्कुल अकेली हो गई हैं, ऐसे में उनके लिए यह सदमा बर्दाश्त करना काफी मुश्किल हो रहा है।

यह भी पढ़े:

8 साल पहले पत्नी ने किया था सुसाइड

father suicide train accident madhya pradesh narsinghpur
Image Source: AajTak

मीडिया से बातचीत में पुलिस ने बताया कि 8 साल पहले उसकी पत्नी ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया था और उस समय में भी विवाद शराब को लेकर ही हुआ था। बता दें कि शराब पीने की वजह से न जाने अब तक कितनी मौते हुई है और कितने घर बर्बाद हो हो चुके हैं, जो कि बेहद दुखद है।

Facebook Comments