Son registered FIR against Father: देशभर में कोरोना वायरस के तेजी से पांव पसारने के बीच लोगों को 21 दिनों के लॉकडाउन को गंभीरता से लेने की सलाह दी जा रही है। अब भी जो लोग लापरवाही बरत रहे हैं और घरों से बाहर निकल रहे हैं, उन्हें घर के अंदर ही रुकने के लिए पुलिस और प्रशासन की ओर से तरह-तरह के उपाय अपनाए जा रहे हैं।

Son registered FIR against Father: दिल्ली का मामला

इसी क्रम में दिल्ली के वसंत कुंज से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बेटे ने पुलिस में अपने पिता के खिलाफ यह शिकायत दर्ज कराई है कि लॉकडाउन का उसके पिता पालन नहीं कर रहे हैं। बेटे की ओर से अपने पिता के खिलाफ यह शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने भी इसे गंभीरता से लेते हुए तत्काल रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इस घटना के सामने आने पर सोशल मीडिया ने लोग इस पर तरह-तरह से प्रतिक्रिया देने लगे हैं। कोई ऐसे बेटे को आधुनिक युग का श्रवण कुमार बताने में लगा है, तो कई यूजर्स ऐसे भी हैं जो उसे कलयुग का लक्ष्मण बता रहे हैं।

क्या लिखवाया FIR में?

FIR registered against father by son
PTI

एक न्यूज़ एजेंसी के हवाले से यह खबर प्रकाशित की गई है कि 30 वर्ष के एक युवक ने दिल्ली पुलिस के पास अपने पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। अपनी एफआईआर में उसने लिखवाया है कि उसके पिता हर दिन लॉकडाउन के बीच भी घर से बाहर निकल जाते हैं। मना करने का भी उन पर कोई असर नहीं हो रहा है। ऐसे में दिल्ली पुलिस ने उसके पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और एक्शन लेने भी जा रही है।

सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया में जहां कई यूजर्स ने इसे घोर कलयुग करार दिया है, तो वहीं बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो ऐसी बहादुरी दिखाने के लिए इस युवक की सराहना कर रहे हैं। कोई इस पर मजे लेते हुए लिख रहा है कि इसे शायद पॉकेट मनी नहीं मिली, इसलिए इसने ऐसा किया है, तो वहीं कुछ कह रहे हैं कि टीवी पर रामायण दिखाने का असर दिखना शुरू हो गया है।

होना पड़ेगा गंभीर

देश में कोरोना मरीजों की संख्या ढाई हजार को भी पार कर गई है और मरने वालों की तादाद भी 60 को पार कर गई है। ऐसे में लॉकडाउन को गंभीरता से लेने की आवश्यकता वक्त की दरकार है।

Facebook Comments