Telangana Bride Cancels Wedding: बहुत सी फिल्मों में ऐसी कहानी देखने को मिली है कि दूल्हा-दुल्हन मंडप पर सात फेरे लेने जा रहे हैं और इसी दौरान दुल्हन शादी करने से अचानक मना कर देती है, क्योंकि उसका एक्स बॉयफ्रेंड वहां शादी में पहुंच जाता है। इस तरह की कहानी कई बार फिल्मों में देखने को मिल चुकी है, लेकिन यदि आपको बताएं कि वास्तव में भी ऐसा इस देश में हो गया है तो क्या आपको इस पर यकीन होगा? जी हां, तेलंगाना में बिल्कुल ऐसा ही हुआ है। यह जो घटना घटी है, यह किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं नजर आती। यही वजह है कि हर ओर इस घटना की चर्चा होने लगी है और सोशल मीडिया में तो खासकर यह बड़ी सुर्खियां बटोर रही है।

रियल लाइफ शादी में आया ट्विस्ट (Telangana Bride Cancels Wedding)

telangana bride cancels wedding
english newstracklive

जिस तरह से शादियों में आपको ट्विस्ट किसी फिल्म में या सीरियल में देखने को मिल जाते हैं, कुछ उसी तरह का ट्विस्ट एक रियल शादी में तेलंगाना में देखने को मिल गया है। शादी हो रही थी। दूल्हा-दुल्हन मंडप पर बैठे हुए थे। अब सात फेरे लिए ही जाने थे कि अचानक वहां दुल्हन का बॉयफ्रेंड पहुंच गया। बॉयफ्रेंड को देखकर दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया। इस वजह से वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया, क्योंकि शादी बस दो कदम की दूरी पर थी और सारे मेहमान शादी में आए हुए थे। तेलंगाना के वानपार्टी ज़िले के चारलापल्ली गांव की यह घटना बताई जा रही है। दुल्हन ने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि बताया जा रहा है कि उसका एक्स ब्वॉयफ्रेंड अचानक इस शादी में पहुंच गया था। जैसे ही दुल्हन की नजर अपने इस एक्स बॉयफ्रेंड पर पड़ी, उसने शादी करने से मना कर दिया। मंगलसूत्र दूल्हे के हाथों में ही रह गया और वह दुल्हन के गले तक पहुंच ही नहीं सका।

समझाने का नहीं हुआ कोई असर

लड़की के मां-बाप और रिश्तेदारों से लेकर जो मेहमान इस शादी में पहुंचे हुए थे, सभी ने मिलकर लड़की को बहुत मनाने की कोशिश की कि ऐसा करना ठीक नहीं है। वह शादी कर ले, लेकिन दुल्हन के सिर पर तो शादी न करने का भूत सवार हो गया था। दुल्हन शादी करने को बिल्कुल भी तैयार नहीं थी। वह केवल अब अपनी मर्जी की करना चाह रही थी। किसी की भी बातों का उस पर कोई असर नहीं हो रहा था।

भाग निकला लड़का

लड़की के घरवालों की ओर से मीडिया में बताया गया है कि उन्होंने लड़के को पकड़ने की अपनी ओर से पूरी कोशिश की, लेकिन वे उसे पकड़ने में नाकाम रहे। लड़का वहां से फरार हो गया। हालांकि, इस लड़के की वजह से यह शादी नहीं हो पाई, क्योंकि लड़की ने उसे देख कर शादी करने से मना कर दिया था। इस तरीके से जो चीजें फिल्मों और सीरियल्स में देखने को मिलती है, वह लोगों को रियल लाइफ में देखने के लिए मिल गई।

Facebook Comments