कोविड-19(COVID19) की वजह से 2020 में कम फिल्में ही सिनेमा हॉल तक पहुंच पाई है। ज्यादातर फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुआ है जिससे लोगों को मनोरंजन तो मिला लेकिन सिनेमा हॉल मैं देखने का मजा नहीं मिला। इसी वजह से बहुत सारे निर्माता निर्देशकों ने अपने फिल्म को 2020 में रिलीज नहीं कि। आने वाला साल 2021 फिल्म इंडस्ट्री के लिए बहुत बड़ा साल माना जाएगा क्योंकि जितनी फिल्में रुकी हुई है वह सारी लगभग 2021 में रिलीज होगी। अक्षय कुमार(Akshay Kumar) बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता है। इस साल उनके सिर्फ एक ही फिल्म पर्दे पर आई है ,लेकिन आने वाला साल बहुत ही धमाकेदार होने वाला है। उनकी करीब 6 फिल्में 2021 में रिलीज होने वाली है जो कि बड़े पर्दे पर कमाल कर सकती हैं।

कौन-कौन सी अक्षय कुमार फिल्में पर्दे पर नजर आएंगी। (Akshay Kumar Upcoming Movies 2021)

1. सूर्यवंशी (Sooryavanshi)

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार की सबसे चर्चित फिल्म सूर्यवंशी 2020 में रिलीज नहीं हो पाई। अब यह फिल्म 2021 में रिलीज होगी। यह फिल्म को रोहित शेट्टी ने बनाया है और इस फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगे। यह एक बड़े बजट की फिल्म है इसी चलते इस फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज को 2020 से टालकर 2021 में कर दिया ताकि फिल्म सिनेमा हॉल में रिलीज हो सके और अच्छी कमाई कर सके।

2. अतरंगी रे (Atrangi Re)

अक्षय कुमार की दूसरी बड़ी फिल्म जो 2021 में रिलीज होने जा रही है उसका नाम अतरंगी रे है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सारा अली खान भी नजर आएंगे। इस फिल्म को मशहूर डायरेक्टर आनंद एल रॉय ने बनाया है और आपको इस फिल्में साउथ के बड़े सुपरस्टार धनुष भी नजर आएंगे। धनुष इससे पहले डायरेक्टर आनंद एल रॉय के साथ रांझना में नजर आए थे।

3. बेल बॉटम (Bell Bottom)

कोविड-19 के चलते जो लॉकडाउन लगा था जैसे ही उसे हटाया गया अक्षय कुमार अपनी टीम के साथ सबसे पहले बेल बॉटम की शूटिंग पर लौटे। बेल बॉटम फिल्म की अधिकतर शूटिंग विदेश में हो रही है । इस फिल्म के निर्देशक का नाम है रंजीत एम तिवारी। यह फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज हो सकती है फिल्म की स्टारकास्ट बहुत ही बड़ी है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ साथ आपको वानी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी नजर आएंगे।

4. बच्चन पांडे(Bachchan Pandey)

अगले साल अक्षय कुमार के बहुचर्चित फिल्म बच्चन पांडे रिलीज हो सकती है। इस फिल्म के निर्देशक फरहाद सामजी हैं और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ-साथ आपको पंकज तिवारी और कृति सेनन भी नजर आएंगे। यह फिल्म साउथ की एक फिल्म की रीमेक है। अरशद वारसी इस फिल्म में अक्षय के दोस्त का रोल निभाएंगे।

5. रक्षाबंधन (Raksha Bandhan)

3 अगस्त को रक्षाबंधन के मौके पर अक्षय ने अपने एक नए प्रोजेक्ट का ऐलान किया था। इस मूवी का नाम रक्षाबंधन है। अक्षय कुमार ने यह मूवी अपनी बहन को डेडीकेट किया है। इस फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल रॉय है। अक्षय कुमार ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि यह फिल्म उनके करियर की ऐसी फिल्म है जिसे उन्होंने सबसे जल्दी साइन किया है। यह फिल्म अगले साल 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

6. रामसेतु (Ram Setu)

हाल ही में अक्षय ने अपने इस मूवी का ऐलान किया है लेकिन यह मूवी करीब 2022 में पर्दे पर आ सकती है। इस फिल्म की शूटिंग 2021 में शुरू होगी।

“अतरंगी रे” की शूटिंग के दौरान सारा अली खान दौड़ी अक्षय कुमार के पीछे
2021 होगा एंटरटेनमेंट से भरा, होंगी 10 बड़ी बॉलीवुड फिल्में रिलीज
बेल बॉटम में दमदार अवतार में नज़र आएंगे अक्षय कुमार, शेयर किया नया लुक

Facebook Comments