खिलाड़ियों के खिलाड़ी के नाम से मशहूर अक्षय कुमार(Akshay kumar) अपने बेहतरीन अभिनय और दमदार पर्सनालिटी के लिए जाने जाते हैं। अक्षय इन दिनों स्कॉटलैंड में अपनी नई फिल्म बेल बॉटम(Bell Bottom) की शूटिंग में व्यस्थ है। इस दौरान बॉलीवुड के ‘सिंह इज़ किंग’(Sing Is King) ने अपने नए लुक की एक तस्वीर सोशल मीडिया(Social Media) पर शेयर की है। इस तस्वीर में अक्षय कुमार का लुक देखते ही बनता है। उनको मूछों का ताव कई हसीनाएं को घायल कर देगा। अक्षय ने तस्वीर शेयर करने के साथ दो हैशटैग बेल बॉटमऔर मॉनस्ले का इस्तेमाल किया है।

स्टाइल के बॉस हैं अक्षय

इस तस्वीर में अक्षय(Akshay Kumar) ने क्रीम कलर के हाई-नैक के साथ नीले रंग का ब्लेजर पहना हुआ है। ब्लेजर का सिर्फ एक बटन लगा हुआ है और उन्होंने अपने एक कंधे पर बैग पकड़ा हुआ है। वहीं काले रंग का चश्मा उनपर खूब जंच रहा। इससे पहले फिल्म की अदाकारा एक्ट्रेस लारा दत्ता और अक्षय कुमार की साथ वाली (Bell Bottom)शूटिंग की तस्वीरें सामने आईं थीं।

क्वारंटाइन पीरियड के बाद शुरु हुई शूटिंग

Akshay Kumar Upcoming Movie
Image Source – [email protected]

जानकारी के मुताबिक भारत से स्कॉटलैंड जाने के बाद फिल्म के पूरे क्रू को 14 दिन के लिए क्वारंटीन रहना पड़ा था। जिसकी अवधि खत्म होने के बाद ही फिल्म की शूटिंग शुरु हो पाई है।

यह भी पढ़े

फिल्म के लिए अक्षय कर रहे डबल शिफ्ट

New Look Of Akshay Kumar In Bell Bottom
Image Source – [email protected]

14 दिन के क्वारंटाइन के चलते अक्षय(Akshay Kumar) हमेशा की तरह 8 घंटे की शिफ्ट नहीं कर रहे। वो अक्सर हर फिल्म की शूटिंग 8 घंटे से ज्यादा नहीं करते। लेकिन स्कॉटलैंड में क्वारंटाइन के चलते फिल्म की शूटिंग पहले ही लेट हो गई है, जिसके चलते अक्षय डबल शिफ्ट कर शूटिंग का काम जल्द से जल्द निपटाना चाहते हैं।

Facebook Comments