Bollywood Movies 2020: बॉलीवुड के लिए यह साल भी बहुत दमदार रहने वाला है। एक के बाद एक कई बड़ी फिल्में इस साल रिलीज होंगी, जिनका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। कई फिल्में ऐसी भी हैं, जो दक्षिण भारतीय फिल्मों की हिंदी में रीमेक हैं। यहां हम आपको चार ऐसी आने वाली फिल्मों के बारे में बता रहे हैं, जिन पर बॉक्स ऑफिस पर पिट जाने का खतरा मंडरा रहा है। आखिर ये फिल्मी कौन सी हैं और बॉक्स ऑफिस पर यह क्यों फ्लॉप हो सकती हैं, इसी के बारे में यहां हम आपको बता रहे हैं। (Bollywood Movies 2020)

1. जर्सी (Jersey Shahid Kapoor)

jersey shahid kapoor
jkvmedia

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर Shahid Kapoor की पिछली फिल्म कबीर सिंह बेहद सुपरहिट रही थी। इसके साथ ही शाहिद कपूर Shahid Kapoor का फिल्मी करियर एक बार फिर से ऊपर चढ़ने लगा। शाहिद की अगली फिल्म जर्सी रिलीज होने वाली है। शाहिद कपूर Shahid Kapoor की तो इस फिल्म में प्रमुख भूमिका है ही, साथ में मुरणाल ठाकुर भी यहां लीड भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं। दरअसल दक्षिण भारत की सुपरहिट फिल्म रही जर्सी का ही यह हिंदी में रीमेक है। जर्सी Jersey को हिंदी में भी बहुत से लोगों ने पहले ही देख लिया है। हो सकता है कि लोग दोबारा उसी कहानी को फिर से बड़े परदे पर न देखना चाहें। ऐसे में शाहिद कपूर Shahid Kapoor की इस फिल्म पर रिलीज होने के बाद फ्लॉप होने का खतरा मंडरा रहा है।

2. लक्ष्मी बॉम्ब (Lakshmi Bai Akshay Kumar)

lakshmi bai akshay kumar
feminisminindia

अक्षय कुमार, जिनके लिए बीता साल बेहद शानदार रहा है और इस साल भी उनकी फिल्मों की लाइन लगी हुई है, उनकी अगली फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब आने वाली है। यह फिल्म भी दक्षिण भारत की सुपरहिट फिल्म रहे कंचना की हिंदी में रीमेक होगी। दक्षिण की फिल्म कंचना को भी बड़ी संख्या में लोग हिंदी में पहले ही देख चुके हैं। उन्हें मालूम है कि फिल्म की कहानी क्या है। ऐसे में अक्षय कुमार की हिंदी में इस फिल्म के रीमेक को कितनी कामयाबी मिलेगी, इसे लेकर संशय बना हुआ है। हो सकता है कि दक्षिण भारतीय फिल्म को हिंदी में देख चुके होने की वजह से दर्शक दोबारा इसे देखना पसंद ना करें और यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो जाए।

3. कुली नंबर 1 (Kuli Number 1 Varun Dhawan)

kuli number 1 varun dhawan

बॉलीवुड के सुपरस्टार रहे गोविंदा की फिल्म कुली नंबर 1 को भला कौन बुला सकता है? यह उनके करियर की सबसे सुपरहिट फिल्मों में से एक रही थी। अब इसी फिल्म का कई वर्षों के बाद रीमेक बॉलीवुड में बनने जा रहा है। अंतर बस यह है कि इस फिल्म में गोविंदा नहीं, बल्कि उनकी जगह वरुण धवन नजर आने वाले हैं। वहीं, गोविंदा की फिल्म में करिश्मा कपूर थी, लेकिन इसके रीमेक में उनकी जगह सारा अली खान ले रही हैं। गोविंदा की फिल्म कुली नंबर 1 को सभी लोग देख चुके हैं। उन्हें मालूम है कि फिल्म की कहानी क्या है। वह भी हिंदी में ही बनी थी। ऐसे में वरुण धवन और सारा अली खान की इस फिल्म पर भी फ्लॉप होने का खतरा मंडरा रहा है। इस फिल्म को वरुण धवन के पिता डेविड धवन बना रहे हैं।

4. बागी 3 (Baaghi 3)

baaghi 3

बागी सीरीज की अब तक रिलीज हुईं दोनों ही फिल्में खूब चली हैं। हालांकि, इस बार की फिल्म इसलिए काफी अलग है, क्योंकि इसमें पिछली दोनों फिल्मों के मुकाबले एक्शन कुछ ज्यादा ही हैं। फिल्म में रितेश देशमुख और टाइगर श्रॉफ के साथ श्रद्धा कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। अहमद खान इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को पहले ही जारी किया जा चुका है। इसके ट्रेलर में देखा जा सकता है कि फिल्म में कितने खतरनाक एक्शन दिखाए गए हैं। चूंकि फिल्म में खतरनाक एक्शन कुछ ज्यादा ही भरे पड़े हैं, ऐसे में इस बात की आशंका बनी हुई है कि कहीं इसकी वजह से फिल्म फ्लॉप ना हो जाए, क्योंकि बहुत से लोगों को केवल मार-धाड़ और एक्शन फिल्म में पसंद नहीं आते हैं।

Facebook Comments