बॉलीवुड में कॉमेडी (Bollywood Upcoming Comedy Movies) फिल्में हमेशा से पसंद की जाती रही हैं। अब तक एक से बढ़कर एक कॉमेडी फिल्में सामने आ चुकी हैं, जिन्होंने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। कॉमेडी फिल्में हंसाने की वजह से चलती भी खूब हैं और कमाई भी इनकी खूब होती है। आने वाले समय में भी बहुत सी कॉमेडी फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिनसे जबरदस्त कमाई की उम्मीद की जा रही है। कई कॉमेडी फिल्में ऐसी भी होंगी, जिनमें एक साथ कई सुपरस्टार देखने को मिलेंगे। यहां हम आपको ऐसी ही कॉमेडी फिल्मों (Bollywood Upcoming Comedy Movie) के बारे में बता रहे हैं।

भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)

bhool bhulaiya 2
india

यह मूवी अक्षय कुमार की भूल भुलैया का रीमेक होगी। भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) में कार्तिक आर्यन कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे। जिस तरह के डर और कॉमेडी का मिश्रण अक्षय कुमार की भूल भुलैया में देखने को मिला था (Bollywood Upcoming Comedy Movies), भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) में भी कुछ इसी तरह का मिश्रण देखने को मिलने वाला है। डराने के साथ फिल्म खूब हंसाने भी वाली है। इस फिल्म के भी खूब चलने की संभावना जताई जा रही है।

हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3)

hera pheri 3
avstv

फिल्म हेरा फेरी और हेरा फेरी 2 इन दोनों ने ही दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। दर्शकों को अब हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3) का इंतजार है। यह फिल्म भी अगले साल रिलीज होने वाली है। फिल्म में सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार परेश रावल और जॉन अब्राहम नजर आने वाले हैं। इस तरह से इस फिल्म में एक साथ तीन सुपरस्टार काम करते हुए नजर आएंगे। फिल्म से दर्शकों को बड़ी उम्मीदें हैं। कॉमेडी का डोज इस फिल्म में जबरदस्त होने वाला है। कमाई के भी नए रिकॉर्ड्स यह फिल्म बना सकती है।

शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan)

shubh mangal zyada saavdhan
hindustan times

आयुष्मान खुराना की अब तक कई ऐसी फिल्में सामने आ चुकी हैं, जिन्होंने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है (Bollywood Upcoming Comedy Movies)। फिल्म बधाई हो में उनकी भूमिका देखते ही बनी थी। फिल्म ने न केवल बढ़िया संदेश दिया था, बल्कि इस फिल्म ने दर्शकों को खूब हंसाया भी था। आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) इसी महीने रिलीज होने जा रही है। बताया जा रहा है कि फिल्म में कॉमेडी का जबरदस्त डोज है। दर्शकों को भी आयुष्मान की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। दर्शक उम्मीद लगाए बैठे हैं कि फिल्म उन्हें हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देगी।

गोलमाल 5 (Golmaal 5)

golmaal 5
youtube

गोलमाल फ्रेंचाइजी की अगली मूवी की घोषणा फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी की ओर से कर दी गई है। इसका मतलब यह हुआ कि गोलमाल 5 (Golmaal 5) भी दर्शकों को देखने के लिए मिलने वाली है। यह फिल्म कॉमेडी से भरपूर होने वाली है। इस बार सुपरस्टार अजय देवगन फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म से यह उम्मीद लगाई जा रही है कि बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के बाद यह कमाई के अब तक के सारे रिकॉर्ड को ध्वस्त कर सकती है।

Facebook Comments