बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) बीते महीने ही कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर लौटे हैं। इसी बीच उन्होनें अब काम पर भी वापिसी कर ली है। महानायक इन दिनों “कौन बनेगा करोड़पति 12”(KBC 12) की शूटिंग में व्यस्त हैं। सेट पर शूट करते हुए बिग बी की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर चारों तरफ छाई हुई है। एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार उन्होनें इन तस्वीरों को खुद अपने सोशल मीडिया(Social Media) अकाउंट पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में बिग बी ट्रैक शूट पहनें सेट पर एंट्री लेते नजर आ रहे हैं।

कोरोना संक्रमण की वजह से केबीसी(KBC 12) के सेट में किया गया बदलाव

चूँकि अभी कोरोना का खतरा कम नहीं हुआ है बहरहाल इस स्थिति को देखते हुए कौन बनेगा करोड़पति के सेट में भी काफी बदलाव किए गए हैं। अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने अपनी जिन तस्वीरों को ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है उसपर उनके फैंस के काफी कमेंट आ रहे हैं। अभिनेता काले रंग के लिबास में केबीसी के सेट पर जाते नजर आ रहे हैं। सुरक्षा के मानकों को ध्यान में रखते हुए सेट पर चलने के भी निशान बनाए गए हैं। ट्विटर पर शेयर किए एक अन्य फोटो में अमिताभ कंप्यूटर स्क्रीन के सामने बैठे नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होनें लिखा है, “एक बार फिर से काम का दौर शुरू हो गया, केबीसी 12(KBC 12) के लिए तैयारियां शुरू हैं। सुरक्षा, सावधानी और ध्यान सभी अपनी जगह है, ये दुनिया अब एक नई जगहबन बन गई है। विश्व एक साथ बदल गया है।”

यह भी पढ़े

कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी भी खुद दी थी

KBC 12 Shooting
Image Source – Trendingscroll.com

आपको बता दें कि, यह पहली बार नहीं है जब अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) केबीसी के सेट से कोई तस्वीर साझा कर रहे हैं। इससे पहले भी उन्होनें ट्विटर पर केबीसी(KBC 12) के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें कुछ लोग ब्लू पीपीई किट पहनें नजर आए थे। बीते 11 जुलाई को महानायक कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इस बात की जानकारी उन्होनें खुद ट्वीट कर दी थी। अमिताभ के साथ उनके बेटे अभिषेक, बहु ऐश्वर्या और पोती आराध्य भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हालाँकि इलाज के बाद अब सभी वापिस अपने घर आ गये हैं।

Facebook Comments