Ayushmann Khurrana: बॉलीवुड के वर्सटाइल एक्टर्स में से एक आयुष्मान खुराना अपनी हर फिल्म में अलग तरह के किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं। अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत उन्होनें “विक्की डोनर” जैसी फिल्म से की थी। इससे एक बात तो जरूर साबित हो जाती है कि, आयुष्मान अपने फ़िल्मी करियर में कभी भी कोई रिस्क लेने से पीछे नहीं हटे हैं। उन्होनें बेहतरीन फिल्मों का चुनाव कर अपनी एक ख़ास जगह बॉलीवुड में बना ली है। बीते दिनों “अंधाधुन” और “आर्टिकल 15” जैसी ऑफ बीट फिल्में करने के लिए भी उनकी काफी तारीफ हुई थी। आजतक की एक रिपोर्ट के अनुसार जल्द ही आयुष्मान(Ayushmann Khurrana) निर्देशक अभिषेक कपूर(Abhishek Kapoor) की फिल्म में एक एथलीट के किरदार में नजर आएंगे। आइये इस बारे में विस्तार से जानते हैं।

इस अनाम फिल्म में एथलीट के किरदार में नजर आएंगे आयुष्मान

Ayushmann khurrana With Abhishek Kapoor Movie
Image Source – Timesofindia.com

फ़िल्मी गलियारों से आ रही खबर के मुताबिक अभिनेता आयुष्मान खुराना(Ayushmann Khurrana) निर्देशक अभिषेक कपूर की एक अनाम फिल्म में एथलीट के किरदार में नजर आएंगे। “रॉक ऑन” और “केदारनाथ” जैसी फिल्में बनाने वाले अभिषेक कपूर ने इस खबर की पुष्टि कर दी है कि, वो आयुष्मान को लेकर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस अनाम फिल्म में आयुष्मान के किरदार की बात करें तो इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने बताया है कि, “आयुष्मान खुराना पहली बार फ़िल्मी परदे पर एक क्रॉस फंक्शनल एथलीट का रोल अदा करने जा रहे हैं।” आपको बता दें कि, इस फिल्म के लिए यह पहली बार होगा जब आयुष्मान को मुख्य रूप से फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन करने की जरुरत पड़ेगी। बीते दिनों आयुष्मान खुराना(Ayushmann Khurrana) आखिरी बार अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) के साथ फिल्म “गुलाबो सीताबो” में नजर आए थे। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया गया था। फिल्म में अमिताभ के साथ उनकी बॉन्डिंग को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था।

यह भी पढ़े

इस फिल्म के बारे में क्या कहना है आयुष्मान का

Ayushmann Khurrana Athlete in Next Film
Image Source – Freepressjournal.in

सबसे पहले आपको बता दें कि, अभिषेक कपूर(Abhishek Kapoor) की इस अनाम फिल्म के लिए अभिनेता आयुष्मान खुराना(Ayushmann Khurrana) को कुछ शारीरिक परिवर्तन भी करने होंगें। इस बारे में पूछे जाने पर अभिनेता ने बताया कि, “मैं उस शारीरिक परिवर्तन को लेकर बहुत उत्साहित हूं, जिससे मुझे गुजरना होगा। यह मुझे एक नए अवतार में प्रस्तुत करेगा। मैंने स्क्रीन पर ऐसा कभी नहीं किया है और मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हूं। यह प्रोसेस मेरे लिए तीव्र और कष्टदायी होने वाली है लेकिन मुझे लगता है कि, इस फिल्म को करने के लिए इतना दर्द झेलना कुछ भी नहीं होगा। ” इसके साथ ही साथ आयुष्मान ने फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर(Abhishek Kapoor) के बारे में बात करते हुए कहा कि, “अभिषेक आज की सिनेमा की बहुत ही अलग आवाज हैं, और मुझे खुशी है कि आखिरकार हमें एक ऐसी फिल्म पर साथ में काम करने का अवसर मिला जो मेरे दिल के बेहद करीब है। यह एक फैमिली एंटरटेनिंग फिल्म होगी जो दर्शकों को काफी इमोशनल कर देगी। यह एक बेहद खूबसूरत लव स्टोरी है जो यक़ीनन आपके दिल को को छू जाएगी।”

Facebook Comments