Bollywood celebrities: जैसा कि आप सभी जानते हैं आज सुबह ही देश के प्रधानमंत्री ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाकर 3 मई कर दिया है। इससे पहले ये कयास लगाए जा रहे थे कि, मोदी सरकार लॉकडाउन के दूसरे फेज में कुछ छूट दे सकती है। ये छूट उनलोगों के लिए अहम होता जो दिहाड़ी मजदूरी करके अपना घर चलाते हैं या बीपीएल के नीचे आते हैं। लॉकडाउन बढ़ाए जाने को लेकर बॉलीवुड के विभिन्न सेलेब्रिटीज की राय भी अब सामने आ रही है। सभी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके गरीबों और बेरोजगारों के लिए चिंता व्यक्त की है। आइये आपको बताते हैं लॉकडाउन के बारे में विभिन्न सेलेब्रिटीज का क्या कहना है।

Bollywood Celebrities – सताई गरीबों की चिंता

देश की मदद के लिए बॉलीवुड हमेशा आगे आते आया है। इसका जीता जगाता उदहारण है कोरोना वायरस से बचाव के लिए बनाया गया प्रधानमंत्री रिलीफ फण्ड। देश की मदद के लिए सभी आगे आए और प्रधानमंत्री फण्ड में अपनी क्षमता अनुसार पैसे जमा किये। अब जब लॉकडाउन को आगे बढ़ा दिया गया है तो इस संबंध में कुछ सेलेब्रिटीज आगे आए हैं जिन्होनें इस लॉकडाउन को गरीबों और बीपीएल से नीचे रहने वालों के लिए चिंताजनक बताया है।

बॉलीवुड के इन सेलेब्रिटीज को सताई गरीबों की चिंता

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, बॉलीवुड के कुछ सेलेब्रिटीज ने ऐसे समय में उन लोगों के लिए चिंता व्यक्त की है जिनके पास इस समय कोई काम नहीं है। यहां जानें इस संबंध में किसने क्या कहा।

रंगोली रनौत (Rangoli Ranaut)

लॉकडाउन की अवधि को आगे बढ़ाये जाने के फैसले को लेकर फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री के इस कदम को बेहद सराहनीय बताया है। इस संबंध में रंगोली ने कहा है कि, “प्रधानमंत्री ने देशवासियों की सुरक्षा के लिए ये अहम कदम उठाया है। उन्होनें ये काफी अच्छी बात कही कि, जिन राज्यों में कोरोना के एक भी केस नहीं आएंगे उन्हें जरूरी कामों के लिए खोल दिया जाएगा।”

केआरके (KRK)

इस संबंध में भोजपुरी फिल्मों के निर्देशक और एक्टर कमाल आर खान ने ट्वीट किया है कि, मोदी जी ने लॉकडाउन की अवधि बढ़ा दी यह एक अच्छा फैसला है लेकिन फिर से वहीं सवाल खड़ा होता है कि, इस बीच उनलोगों का क्या होगा जो अपने परिवार से दूर कहीं ना कहीं फंसे हुए हैं। ऐसे लोगों के लिए अगर जल्द कुछ नहीं किया गया तो वो दिन दूर नहीं जब वो भूखे मरेंगे।” केआरके ने अपने ट्वीट में ये भी लिखा है कि, ऐसे लोगों को उनके घर पहुंचाने की व्यवस्था की जाए

यह भी पढ़े

फरहा अली खान (Farah Ali Khan)

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान की बहन फरहा अली खान ने भी ट्वीट करते हुए है कि “प्रधानमंत्री ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ा दिया है जबकि मुझे उम्मीद थी की इस दौरान छोटी कंपनियों को थोड़ी राहत दी जाएगी, हालाँकि प्रधानमंत्री ने कंपनी के मालिकों से किसी को नौकरी से ना निकालने की अपील जरूर की है लेकिन उन्हें भी तो आय का साधन मिलना चाहिए।”

Facebook Comments