Aamir Khan Divya Bharti: आमिर खान बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्हें उनके परफेक्शन के लिए जाना जाता है। यही वजह है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में उन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से भी बुलाया जाता है। हालांकि, आमिर खान की एक और पहचान उनके गुस्से की वजह से भी है। उनके बारे में ऐसा बताया जाता है कि यदि एक बार किसी से आमिर खान ने बैर ले लिया तो फिर उसकी तो खैर नहीं। हम आपको यहां पर आमिर खान से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा बता रहे हैं, जब आमिर खान के गुस्से की शिकार एक मशहूर अभिनेत्री दिव्या भारती हो गई थीं, जो कि उस दौर की शीर्ष अभिनेत्रियों में गिनी जा रही थीं। हालात कुछ ऐसे हो गए थे कि फूट-फूटकर दिव्या भारती रो पड़ी थीं।

परफॉर्म करने से ही कर दिया था इंकार Aamir Khan Divya Bharti

Due to Aamir Khan Divya Bharti cried for hours in the bathroom
Image Source: NewsTrend

एक के स्टेज शो से जुड़ा हुआ दरअसल यह किस्सा है। दिव्या भारती और आमिर खान को एक स्टेज शो में साथ में परफॉर्म करना था। कहा जाता है कि दिव्या भारती से इस दौरान एक गलती हो गई थी। आमिर खान दिव्या भारती की इस गलती की वजह से उनसे बड़े ही बुरे तरीके से खफा हो गए थे। आमिर खान को दिव्या भारती पर गुस्सा इस कदर आ गया था कि उन्होंने दिव्या भारती के साथ स्टेज पर परफॉर्म करने से साफ मना कर दिया था। ऐसा बताते है कि लंदन में इस स्टेज शो का आयोजन किया गया था। दिव्या भारती के व्यवहार की वजह से यहां आमिर खान को उन पर बहुत गुस्सा आ गया था।

स्वीकारी थी दिव्या ने अपनी गलती

Due to Aamir Khan Divya Bharti cried for hours in the bathroom
Image Source: Getty Images

दिव्या भारती ने खुद इस घटना की पुष्टि की थी। बताया जाता है कि इस घटना के बारे में जब दिव्या भारती से बात की गई थी तो उन्होंने बताया था कि आमिर खान ने जो उनके साथ किया, उसके लिए उन्हें उनसे क्षमा मांगनी चाहिए। वैसे दिव्या भारती ने यह भी स्वीकार किया था कि स्टेज शो के दौरान वाकई उनसे गलती हो गई थी, लेकिन उनके अनुसार तुरंत उन्होंने अपनी इस गलती को कवर भी कर लिया था। भले ही दिव्या भारती ने अपनी गलती उनके मुताबिक तुरंत सुधार ली थी, लेकिन आमिर खान तब तक उनसे बुरी तरीके से गुस्सा हो चुके थे।

फिर सलमान ने संभाल लिया

Due to Aamir Khan Divya Bharti cried for hours in the bathroom
Image Source: Thelallantop

कहा जाता है कि आमिर खान ने आयोजकों को कह दिया था कि दिव्या भारती की जगह वे जूही चावला को स्टेज शो के लिए ले लें। उन्होंने कहा था कि दिव्या भारती के साथ वे इस शो में बिल्कुल भी परफॉर्म नहीं करने वाले। आयोजक इससे बड़े परेशान हो गए थे। उसी समय सलमान खान ने यहां मामले को संभाला था। वे दिव्या भारती का समर्थन कर रहे थे। स्टेज पर उन्होंने दिव्या भारती के साथ बड़ी ही जबरदस्त परफारमेंस दी थी।

यह भी पढ़े:

घंटों रोई थीं दिव्या भारती

Due to Aamir Khan Divya Bharti cried for hours in the bathroom
Image Source: HindustanTimes

कहा जाता है कि दिव्या भारती आमिर खान के इस व्यवहार से इतनी आहत हुई थीं कि बाथरूम में बैठकर उन्होंने घंटों आंसू बहाए थे। आमिर खान और दिव्या भारती के इस किस्से ने उस वक्त बड़ी सुर्खियां बटोरी थी।

Facebook Comments