Irrfan Khan: बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने अपने अभिनय के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बना ली, लेकिन पिछले दो वर्षों से वे फिल्मों से दूर नजर आ रहे हैं, क्योंकि वे हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर की बीमारी से जूझ रहे हैं। इलाज कराकर वे पिछले साल भारत लौटे थे और उन्होंने फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग भी पूरी की थी, मगर एक बार फिर से उनकी तबीयत बिगड़ गई और वे दोबारा फिल्मों से दूर हो गए। आगामी 20 मार्च को इरफान खान की यह फिल्म रिलीज होने जा रही है। इरफान खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू भी दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई सारी बातें सामने रखी हैं।

रोलर कोस्टर राइड बनी जिंदगी

Irrfan Khan Wants To Live Again For His Wife
Twitter

इरफान खान की ओर से बीते दिनों मुंबई मिरर को एक इंटरव्यू दिया गया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि यह दौर उनके लिए बिल्कुल एक रोलर कोस्टर राइड की तरह रहा है। इरफान के मुताबिक इस दौरान वे लोग रोए कम हैं और हंसे ज्यादा हैं। इरफान के मुताबिक बहुत ही बेचैनी भरा यह दौर उनके लिए रहा है। फिर भी किसी तरीके से उन्होंने इन सभी चीजों को कंट्रोल किया है। इरफान ने बताया है कि उन्हें पिछले कुछ समय से लगातार ऐसा लग रहा है जैसे वे खुद के साथ हॉपस्कॉच खेल रहे हैं।

पत्नी की तारीफ में

Irrfan Khan Wants To Live Again For His Wife
Thenewsminute

इस बॉलीवुड अभिनेता ने बताया कि इस दौरान अपनों के साथ उन्होंने खासा वक्त व्यतीत किया है। अपने बेटों के साथ उन्होंने समय बिताया। उन्हें उन्होंने बड़ा होते हुए देखा है। इरफान ने कहा कि एक बेटा उनका छोटा है, लेकिन बड़ा बेटा अब टीनएज नहीं रहा है। इरफान खान ने अपनी पत्नी सुतापा सिकदर की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि मेरे इस प्रतिकूल समय में मेरी पत्नी मेरे साथ साथ सातों दिन चौबीसों घंटे खड़ी रही हैं मैं आगे जीना चाहता हूं। यदि मुझे जीने का मौका आगे मिलता है तो मैं अपनी पत्नी के लिए आगे जीना चाहूंगा। इरफान के मुताबिक यदि इस वक्त वे ठीक हैं तो इसकी एक बहुत बड़ी वजह उनकी पत्नी ही है।

उबर रहे धीरे-धीरे (Irrfan Khan)

Irrfan Khan Wants To Live Again For His Wife
Positivebioscience

अंग्रेजी मीडियम में एक बार फिर से इरफान खान (Irrfan Khan) की जोड़ी दीपक डोबरियाल के साथ ही जम रही है। बता दें कि फिल्म हिंदी मीडियम में इन दोनों की जोड़ी को बड़े पर्दे पर दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था। इरफान खान दरअसल इस वक्त अपनी बीमारी से धीरे-धीरे उबर रहे हैं। यही वजह है कि आराम करने के कारण फिल्म के प्रमोशन के लिए वे उपलब्ध नहीं हो पा रहे हैं।

यह भी पढ़े

दो साल हो चुके हैं

Irrfan Khan
Indiatvnews

दो साल हो चुके हैं, लेकिन अब तक हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर से इरफान खान जूझ ही रहे हैं। अब तक पूरी तरह से इससे वे नहीं उबर पाए हैं। जब वर्ष 2017 में जून में इरफान खान को अपनी इस बीमारी का पता चला था, उसी वक्त वे इलाज के लिए न्यूयॉर्क भी चले गए थे। तब से वे लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने बारे में जानकारी शेयर करते रहे हैं। साथ ही अपने परिवार और दोस्तों के साथ वे तस्वीरें भी यहां पोस्ट करते रहे थे, जिनसे उनके फैंस को जानकारी उनके बारे में मिलती रही थी।

Facebook Comments