Kangana reveals Bollywood reality: बॉलीवुड की बेहद डेरिंग एक्ट्रेस में जिनका नाम आता है वो हैं कंगना रनौत। कंगना अपने साफ़ दिल और बेबाक़ी के लिए काफी मशहूर हैं लेकिन उनकी ये बात बहुत से लोगों को रास नहीं आती है। इसलिए बॉलीवुड का एक ग्रुप उनसे हमेशा अलग ही रहता है। बीते दिनों कंगना ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद एक वीडियो मैसेज शेयर किया। इस वीडियो मैसेज में उन्होनें सुशांत की मौत के कारणों पर काफी बातें कही हैं। कंगना के इस वीडियो के बाद सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में विशेष रूप से करण जौहर और आदित्य चोपड़ा सहित बॉलीवुड के कई बड़े नामों पर आरोप लगे हैं। अब कंगना ने एक मीडिया हाउस को दिए अपने इंटरव्यू में जावेद अख्तर से जुड़ी कुछ बातों का खुलासा किया जो बेहद चौंकाने वाला है। आइये आपको बताते हैं हैं आखिर कंगना ने जावेद साहब के बारे में किया खुलासा किया है।

कंगना ने बताया उनपर भी काफी दवाब था

Kangana Ranaut shares her experience of being in depression
Image Source – Cinemaexpress.com

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद कंगना रनौत ने एक वीडियो जारी कर बॉलीवुड के काफी नामी गिरामी लोगों पर संगीन आरोप लगाए थे। इस वीडियो में कंगना ने कहा था कि, सुशांत को काफी लोगों ने परेशान किया और ये बात उनकी इंटरव्यू में कहे शब्दों से साफ़ जाहिर होता है। इसके बाद एक मशहूर मीडिया हाउस को दिए अपने हालिया इंटरव्यू में कंगना ने बताया कि, उनकी जिंदगी में भी एक ऐसा वक़्त आया था जब उन्हें काफी ज्यादा मानसिक प्रेशर से गुजरना पड़ा था। इस दौरान उन्होनें ऋतिक रोशन के साथ हुए अपने कॉन्ट्रोवर्सी का भी जिक्र किया। इस बारे में कंगना ने कहा कि, उस दौरान उन्हें केस वापिस लेने के लिए हर तरह से परेशान किया जा रहा था और उनपर काफी दवाब भी था। लेकिन इसके वाबजूद भी उन्होनें लोगों के मंसूबों को पूरा नहीं होने दिया और पूरी मजबूती के साथ अपनी राह पर अडिग रहीं।

जावेद अख्तर से जुड़ी इस बात का किया खुलासा

kangana ranaut reveals bollywood reality
Image Source – Freepressjournal.in

आपको बता दें कि, कंगना ने अपने इस इंटरव्यू में जावेद अख्तर के बारे में भी बड़ा खुलासा किया है। उन्होनें कहा कि, जब रोशन परिवार के साथ उनका टकराव चल रहा था, उस दौरान एक दिन जावेद अख्तर ने कंगना को अपने घर बुलाया था। बता दें कि, कंगना रनौत जब जावेद साहब के घर पहुंची तो उन्होनें कंगना से रोशन परिवार के खिलाफ दर्ज किया केस वापिस लेने के लिए काफी फोर्स किया था।

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए कंगना कहती हैं कि, “जावेद अख़्तर ने उनसे कहा था कि, राकेश रोशन काफी बड़े परिवार से आते हैं उनके बहुत कॉन्टैक्ट्स हैं, तुम्हें उनसे माफ़ी मांग लेनी चाहिए वर्ना तुम कहीं की नहीं रहोगी तुम्हारा करियर खत्म हो जाएगा।” इस बारे में कंगना आगे कहती हैं कि, जावेद अख्तर ने उनसे यह भी कहा कि, “वो लोग तुम्हें जेल में डलवा देंगें और उसके बाद तुम्हारे पास आत्महत्या के अलावा और कोई रास्ता नहीं बचेगा”। कंगना ने अपने इस इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत की बात करते हुए कहा कि, उन्हें मालूम है सुशांत और आदित्य चोपड़ा के बीच काफी कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी। कंगना ने आदित्य चोपड़ा पर इल्जाम लगाते हुए साफ़ शब्दों में कहा है कि, “मुझे यशराज की सुल्तान ऑफर हुई थी लेकिन मैंने काम करने से मना कर दिया था, इसके बाद उन्होनें मुझे धमकियाँ भी दी थी।” बहरहाल कंगना की बातों से साफ़ पता चलता है कि, बॉलीवुड में नेपोटिज्म कूट-कूट कर भरा है।

यह भी पढ़े

Facebook Comments