Palak Tiwari First Bollywood Debut: एकता कपूर के मशहूर सीरियल “कसौटी जिंदगी की” में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री श्वेता तिवारी(Shweta Tiwari) को कौन नहीं जानता। अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ में चल रही दिक्कतों की वजह से सुर्ख़ियों में रहने वाली श्वेता(Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी भी अब फिल्मों में आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। आजतक न्यूज़ से मिली जानकारी के अनुसार पलक की पहली फिल्म का पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है और जल्द ही उनकी यह फिल्म बड़े परदे पर दर्शकों को देखने को मिलेगी। हैरानी की बात यह कि, पलक की इस फिल्म के पोस्टर को अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने भी शेयर किया है। आइये जानते हैं आखिर पलक की इस फिल्म से विवेक का क्या कनेक्शन है।

विवेक ओबेरॉय ने ट्विटर पर शेयर किया पलक की फिल्म का पोस्टर

आपको जानकार हैरानी हो रही होगी कि, आखिर पलक की इस फिल्म का पोस्टर विवेक ने क्यों शेयर किया है। असल में पालक तिवारी की इस फिल्म के निर्माता विवेक ओबेरॉय हैं। उन्होनें ट्विटर पर इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि, “ यह है हमारी मिस्ट्री गर्ल, हमें पलक को रोज़ी के किरदार में लॉन्च करते हुए बेहद ख़ुशी हो रही है, यह हॉर्रर थ्रिलर फिल्म गुरुग्राम में घटित होने वाली सच्ची कहानियों पर आधारित है।” गौरतलब है कि, “रोज़ी” नाम के इस फिल्म को विशाल मिश्रा डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म के निर्माता विवेक ओबेरॉय हैं। इस फिल्म में पलक लीड रोल निभा रही है। फिल्म में उनके किरदार का नाम रोज़ी है। जानकारी हो कि, पलक श्वेता तिवारी(Shweta Tiwari) और उनके एक्स हस्बैंड राजा चौधरी की बेटी है। श्वेता(Shweta Tiwari) बचपन से ही अपनी माँ की तरह एक एक्ट्रेस बनना चाहती थीं। बीते कई महीनों से उनके फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने की खबरें आ रही थी। अब पलक ने खुद उन सभी अटकलों पर पूर्ण विराम लगाते हुए फिल्म के पोस्टर को शेयर किया है।

पहली फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं पलक (Palak Tiwari)

Shweta Tiwari Daughter Palak Tiwari in Bollywood Debut
Image Source – Starsunfolded.com

अपनी पहली फिल्म को लेकर उत्सुक होना हर कलाकार के लिए बेहद लाज़मी है। जाहिर है पलक भी अपनी इस पहली फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं। बता दें कि, पलक तिवारी ने अपनी पहली फिल्म “रोज़ी” के पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है, “ मैं अपनी पहली डेब्यू फिल्म की खबर शेयर करते हुए सुपर एक्साइटेड हूँ, आप मेरा पहला पोस्टर यहाँ देख सकते हैं।” गौरतलब है कि, “पलक ने इस फिल्म में काम करने का मौका देने के लिए निर्माता विवेक ओबेरॉय, प्रेरणा अरोड़ा के साथ ही फिल्म के निर्देशक विशाल मिश्रा(Vishal Mishra) का शुक्रिया अदा किया है। जानकारी हो कि, पलक तिवारी(Palak Tiwari) की पहली फिल्म के दो पोस्टर फिलहाल रिलीज़ किए गए हैं।

यह भी पढ़े

फिल्म के पोस्टर में पलक बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं और इस पोस्टर को देखकर ऐसा लग रहा है कि, वो किसी कॉल सेण्टर में काम करती हैं। पलक सोशल मीडिया पर पहले से ही काफी एक्टिव हैं और उनकी फैन फोल्लोविंग भी काफी ज्यादा है। लिहाजा लोगों का प्यार उन्हें मिलेगा यह बात तो तय है।

Facebook Comments