Sushant Singh Rajput Suicide Case: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की असामयिक मौत के बाद हर शक्स उनके केस को सीबीआई को सौंप देने की मांग कर रहा है। अब यह मांग राजनीतिक गलियारों से भी उठने लगी है। एनसीपी नेता शरद पवार के पोते पार्थ पवार ने भी इस मामले पर सीबीआई जांच की मांग उठाई है।

रविवार 14 जून को आई अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के खुदखुशी करने की खबर ने जैसे पूरे देश को हिला कर रख दिया। कोई इस बार पर विश्वास नहीं कर पाया की सुशांत जैसा ज़िंदादिल सितारा ज़िंदगी से कैसे मुंह मोड़ सकता है। तभी से उनका हर फैन और बॉलीवुड के कई सितारे उनके केस की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

Parth Pawar CBI inquiry For Sushant Singh Rajput
Image Source – Maharashtratoday.co.in

अब यह मांग राजनीतिक गलियारों से भी उठने लगी है। बीते दिनों राज्यसभा एमपी सुब्रमण्यम स्वामी ने भी यह मांग उठाई थी और अब एनसीपी नेता शरद पवार के पोते पार्थ पवार ने भी इस मामले पर जल्द से जल्द सीबीआई जांच होने की मांग की है। उन्होने महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख से मिलकर उन्हे इससे संबंधित एक पत्र भी सौंपा है।

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर उन्होने एक ट्वीट के जरिये इसकी जानकारी लोगों को दी। उन्होने ट्वीट किया “पूरे देश के साथ, विशेषकर युवाओं के साथ, स्व. सुशांत सिंह राजपूत की मौत की उचित जांच की मांग करते हुए मैंने माननीय अनिल देशमुख से सीबीआई जांच की मांग की है.”

सुशांत की गर्लफ्रेंड व अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने भी की मांग

Rhea Chakraborty on Sushant Singh Rajput Suicide Case CBI
Image Source – Newsnationtv.com

कुछ समय पहले अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) ने भी सुशांत सिंह राजपूत अत्महत्या मामले(Sushant Singh Rajput Suicide Case) में सीबीआई जांच की मांग की थी। रिया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर सुशांत की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती हूं। सुशांत के असमय निधन को एक महीना पूरा हो चुका है. मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है, हालांकि इंसाफ के लिए मैं आपसे हाथ जोड़कर आग्रह करती हूं इस मामले में जल्द से जल्द सीबीआई जांच कराई जाए। मैं सिर्फ ये जानना चाहती हूं कि आखिर सुशांत ने किस प्रेशर में आकर ये कदम उठाया। रिया चक्रवर्ती, सत्यमेव ज्यते”।

यह भी पढ़े

कंगना रनौत भी लगातार कर रही हैं सीबीआई जांच की मांग

Kangana Ranaut ask CBI inquaries For Sushant Singh Rajput Suicide Case
Image Source – India.com

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत(Kangana Ranaut) भी सुशांत की मौत के बाद से ही लगातार इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं। उन्होंने अलग-अलग सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इसकी सीबीआई जांच करने की मांग उठाई है. कंगना का कहना है कि सुशांत ने खुदकुशी नहीं की है बल्कि उन्हें इसके लिए उकसाया गया था। इंडस्ट्री द्वारा उन्हें हर जगह टारगेट करते हुए किनारे कर दिया गया और ऐसे हालात बना दिए गए जिससे परेशान होकर सुशांत को खुदकुशी जैसा कदम उठाना पड़ा।

Facebook Comments