Priyanka Chopra Jonas Shares Photo with Husband: प्रियंका चोपड़ा ने सभी देशी कुंवारों के दिलों पर छुड़ियाँ चलाते हुए अमेरिका के मशहूर सिंगर निक जोनस को अपना हम सफर बनाया। इस समय भी प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ लॉस एंजेल्स स्थित अपने आपर्टमेंट में क्वारंटाइन लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। कल देर रात प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर निक जोनस के साथ की एक तस्वीर साझा की। यूँ तो प्रियंका आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई तस्वीर शेयर करती ही रहती हैं लेकिन इस तस्वीर की बेहद ख़ास बात है। आइये आपको बताते हैं कि, आखिर प्रियंका ने निक के साथ जो तस्वीर शेयर की है वो इतनी ख़ास क्यों है।

क्या ख़ास है प्रियंका और निक की इस तस्वीर में (Priyanka Chopra Jonas Shares First Date Photo with Husband)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस के साथ जो लेटेस्ट तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट है वो असल में ख़ास इसलिए है क्योंकि ये उनके पहली डेट की तस्वीर है। आज के दिन ही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक दूसरे के साथ पहली बार डेट पर गए थे। आज एक पावर कपल के रूप में मशहूर प्रियंका और निक शादी से पहले एक दूसरे को अच्छी तरह से नहीं जानते थे। साल 2018 में पहली बार आज के ही दिन दोनों एक डेट पर गए थे। इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा है कि , “ आज से दो साल पहले हम दोनों ने पहली बार साथ में फोटो क्लिक की थी, उस दिन से आज तक तुमने मेरी जिंदगी में अथाह खुशियां और प्यार दिया है, हम दोनों की लाइफ को साथ में इतना खूबसूरत बनाने के लिए थैंक यू, मैं तुमसे बेहद प्यार करती हूँ। आगे भी ऐसी ही डेट नाईट को हम एन्जॉय करें।”

निक ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर की प्रियंका के साथ तस्वीर

जहाँ एक तरफ प्रियंका ने निक के साथ अपने इंस्टाग्राम पेज पर फोटो शेयर की वहीं दूसरी तरफ निक ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर प्रियंका के साथ की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में निक और प्रियंका दोनों ने ही हैट लगाया हुआ है। बता दें कि, तस्वीर के साथ ही निक जोनस ने प्रियंका के लिए प्यार भरे शब्द भी लिखे हैं। निक ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है “ आज के ही दिन ये खूबसूरत औरत और मैं पहली बार डेट पर गए थे। ये दो साल मेरी जिंदगी के सबसे अच्छे साल रहे हैं और मैं सोचता हूँ की इनके साथ पूरी जिंदगी बीता पाने का मौक़ा पाना किसी आशीर्वाद से कम नहीं है। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ, दो साल पूरे होने की बधाई।”

Facebook Comments