बुधवार को सैफ अली खान और करीना कपूर ने आधिकारिक तौर पर यह घोषणा की, कि वे दूसरी बार माँ-बाप बनने जा रहे हैं। इब्राहिम खान समित परिवार के सभी लोग इस खुशखबरी को सुनने के बाद बेहद उत्साहित हैं।

अभिनेता सैफ अली खान(Sai Ali Khan) और करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) दूसरी बार माँ-बाप बनने जा रहे हैं। यह खुशखबरी सुनकर उनका परिवार, फैंस और बॉलीवुड फ्रैंड्स हर कोई बेहद खुश है। 4 साल पहले तैमूर के माता-पिता बने इस दंपति ने कल एक आधिकारिक बयान जारी कर यह खुशखबरी दी और तभी से परिवार, प्रशंसकों और शुभचिंतकों के बधाई देने का सिलसिला जारी है। अभिनेता रणधीर कपूर(Randhir Kapoor) ने भी एक न्यूज पोर्टल से बातचीत के दौरान इस खबर पर अपनी खुशी व्यक्त की।

सैफ और अमृता सिंह(Amrita Singh) के बेटे इब्राहिम अली खान(Ibrahim Ali Khan) ने हालांकि सोशल मीडिया(Social Media) पर अलग से कोई पोस्ट नहीं डाली लेकिन इस खुशखबरी से वे भी बेहद उत्साहित हैं। दरअसल, सैफ को अपने चौथे बच्चे के आने की खबर के बाद जो टाइटल मिला है, उससे वे हैरान हैं।

सैफ की बहन सोहा अली खान(Soha Ali Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की जिसपर सैफ की फोटो के साथ ‘द गॉडफादर ‘ की तरहद क्वाड्फादर’ लिखा हुआ था। सोहा ने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, “जल्द ही आ रहा है!! भरोसा नहीं हो रहा! बधाई हो करीना कपूर! सुरक्षित व स्वस्थ रहो और हमेशा की तरह चमकती रहो”। इब्राहिम(Ibrahim Ali Khan) ने इस पोस्ट का जवाब देते हुए तुरंत लिखा, “अब्बा और एक फायर इमोजी का साइन”

Saif Ali Khan Son React on his Post
Image Source – Timesofindia.com

करीना को भी सैफ(Saif Ali Khan) को दिया गया यह टैग बेहद पसंद आया और उन्होने सोहा की पोस्ट को रीपोस्ट करते हुए लिखा “बहुत प्यारा”। इंस्टाग्राम पर करीना(Kareena Kapoor Khan) को बधाई देने वाले अन्य सेलेब्रिटीज में रिया कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी, आदि कुछ नाम शामिल हैं।

यह भी पढ़े

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो करीना की दो आने वाली फिल्में “लाल सिंह चड्ढा” और “तख्त” हैं। लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग खत्म हो चुकी है लेकिन तख्त की शूटिंग अभी बाकी है। अब देखना यह होगा की करीना फिल्म “तख्त” की शूटिंग करेंगी या नहीं।

Facebook Comments