Saif Ali Khan Celebrate 50th Birthday: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सैफ अली खान अपने 50वें जन्मदिन के मौके पत्नी करीना कपूर के साथ सेलिब्रेट करते दिखे। पूर्व क्रिकेटर मंसूर अली ख़ान पटौदी और मशहूर अभिनेत्री शर्मिला टैगोर(Sharmila Tagore) के वारिस सैफ 16 अगस्त को हॉफ सेंचुरी लगा चुके हैं। कोरोना के दौर में सैफ ने अपना बर्थडे पत्नी करीना कपूर(Kareena Kapoor) के साथ बेहद रोमांटिक अंदाज़ में मनाया। इस मौके करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सैफ की बर्थडे पार्टी की फोटो और वीडियो डाली है।

वीडियो को मालूम चल रहा कि सैफ की बर्थडे पार्टी का आयोजन देर रात रखा गया, जिसमें उनकी परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त को आमंत्रित किया गया था। सैफ का बर्थडे का सेलिब्रेशन देर रात से ही शुरु हो गया था।

रोमांटिक अंदाज़ में दिखे सैफ-करीना

करीना(Kareena Kapoor) ने जो इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर की है उसमें वह और सैफ(Saif Ali Khan) बेहद रोमांटिक अंदाज में सेलिब्रेट करते नज़र आए। करीना बेहद ही प्यार से कैंडल जला रही है और मुस्कुराते हुए सैफ को देखती हैं और इसके बाद सैफ(Saif Ali Khan) भी करीना के माथे को चूमते दिखाई पड़े। वीडियो में इस कपल की केमिस्ट्री देखने लायक है।

यह भी पढ़े

आपको बता दें कि इस कपल के घर जलद ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है। इस बात की जानकारी सैफ(Saif Ali Khan)-करीना(Kareena Kapoor) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के ज़रिये शेयर करते हुए लिखा था कि – हमें यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम जल्द ही अपने पर‍िवार में एक नए सदस्य का स्वागत करने वाले हैं। आपके प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद।’

Facebook Comments