Masaba Masaba Trailer: बॉलीवुड अभिनेत्री नीना और उनकी बेटी मसाबा गुप्ता पर बनी वेब सीरीज़ “मसाबा-मसाबा” नेटफ्लिक्स पर जल्द ही रिलीज़ होने जा रही है। आज इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है। यहाँ हम आपको मसाबा गुप्ता(Masaba Gupta) के जीवन पर बनी इस वेब सीरीज के ट्रेलर की ख़ास बातों को बताने जा रहे हैं। साथ ही आपको बताएंगे कि, यह वेब सीरीज नेटफ्लिक्स(Netflix) पर कब रिलीज़ हो रही है।

“मसाबा-मसाबा”(Masaba Masaba) नेटफ्लिक्स ओरिजिनल सीरीज इस दिन होगी रिलीज़

नीना गुप्ता(Neena Gupta) की बेटी मसाबा गुप्ता(Masaba Gupta) एक मशहूर बॉलीवुड फैशन डिज़ाइनर है। उनकी जीवन पर आधारित नेटफ्लिक्स(Netflix) की ओरिजिनल वेब सीरीज आने वाले 28 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है। आज इस वेब सीरीज का ट्रेलर आउट हुआ है, इस वेब सीरीज की सबसे ख़ास बात यह है कि, पहली बार दर्शकों को स्क्रीन पर नीना गुप्ता और उनकी बेटी मसाबा साथ में एक्टिंग करते नजर आएंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, नेटफ्लिक्स ने इस वेब सीरीज को बेहद ख़ास अंदाज में बनाया है। इस वेबसीरीज के माध्यम से पहली बार दर्शक मसाबा गुप्ता को एक्टिंग करते देखेंगे। एक तरह से इसे उनका एक्टिंग डेब्यू भी कहा जा सकता है। नीना गुप्ता(Neena Gupta) पहले से ही एक मंजी हुई अभिनेत्री हैं, लिहाजा इस वेब सीरीज से भरपूर मनोरंजन मिलने की उम्मीद की जा सकती है।

यह भी पढ़े

ट्रेलर में नजर आता है हर इमोशन का जबरदस्त तड़का

Masaba Gupta Upcoming Web Series
Image Source – [email protected]

जानकारी हो कि, “मसाबा-मसाबा”(Masaba Masaba) फैशन डिज़ाइनर मसाबा गुप्ता की जिंदगी पर बेस्ड है। इस वेब सीरीज का ट्रेलर देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि, इसमें जिंदगी के सभी जज्बातों को पिरोया गया है। एक तरफ जहाँ आपको मसाबा का संघर्ष देखने को मिलेगा, वहीं दूसरी तरफ उनकी माँ के साथ उनके रिश्ते को भी दिखाया गया है। ट्रेलर में कुछ दृश्य ऐसे भी हैं जिन्हें देखकर हंसी भी आती है। बहरहाल कहा जा सकता है कि, इस वेब सीरीज में आपको हर इमोशन का तड़का देखने को मिलेगा। इस वेब सीरीज में लीड रोल में मसाबा गुप्ता और नीना गुप्ता(Neena Gupta) के अलावा छोटे सीन्स में कियारा आडवाणी, फरहा खान और भी अन्य जाने पहचाने चेहरे देखने को मिलेंगे। स्कूपव्हूप की एक रिपोर्ट के अनुसार यह पहली बार जरूर है जब आप मसाबा को एक्टिंग करते देखेंगे लेकिन ट्रेलर में उन्हें देखकर ऐसा कहीं से नहीं लगता कि, वो एक मंजी हुई अभिनेत्री नहीं हैं। बाकी इस वेब सीरीज को देखकर दर्शकों का कैसा रिएक्शन आता है यह तो सीरीज के रिलीज़ होने के बाद ही पता चल पायेगा।

Facebook Comments