Rishi Kapoor Film: दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की मौत का सदमा केवल उनके परिवार को ही नहीं बल्कि पूरे बॉलीवुड को लगा है। ऋषि कपूर सभी के पसंदीदा एक्टर्स में से एक थे, उनका रूतबा परदे पर और असल जीवन दोनों में ही काफी प्रभावशाली रहा है। बीते एक मई को अचानक ही दुनिया को अलविदा कहकर वो चले गए। पीछे छोड़ गए अपनी सैकड़ों फिल्मों की यादें और उसमें निभाएं गए उनके एक से एक बेहतरीन किरदार। लेकिन इस बीच उनकी एक ऐसी भी फिल्म थी जो अधूरी रह गई। आइये आपको बताते हैं कौन सी थी वो फिल्म और कैसे पूरी जायेगी उसकी शूटिंग..

Rishi Kapoor Film – जूही चावला के संग इस फिल्म में नजर आने वाले थे ऋषि

Rishi kapoor film sharmaji-namkeen shooting will be completed in this way
Sahiwal

फिल्म परदे पर ऋषि कपूर की जोड़ी को नीतू सिंह, माधुरी दीक्षित, श्रीदेवी और जूही चावला के साथ काफी पसंद किया गया है। अगर ऋषि कपूर आज इस दुनिया में होते तो जल्द ही आपको जूही चावला संग उनकी एक फिल्म देखने को मिलती। सूत्रों की माने तो ऋषि कपूर और जूही चावला को लेकर बनाई जाने वाले फिल्म “शर्माजी नमकीन” के कुछ हिस्सों की शूटिंग पूरी हो चुकी थी लेकिन इसी बीच ऋषि कपूर को डॉक्टर ने बताया कि, उन्हें कैंसर है। इस वजह से फिल्म की शूटिंग रुक गई और ऋषि इलाज के किये न्यूयॉर्क चले गए।

दो सालों के बाद कैंसर का इलाज करवाकर जब वो भारत लौटे तो यहाँ कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन हो गया जिस वजह से फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई। अब जब ऋषि कपूर इस दुनिया में नहीं हैं तो, ऐसा माना जा रहा था कि, इस फिल्म को हमेशा के लिए बंद कर दिया जाएगा। लेकिन फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म को ऋषि कपूर के आखिरी फिल्म के रूप में रिलीज़ करने की घोषणा की है।

यह भी पढ़े:

ऋषि कपूर के बिना कैसे पूरी होगी फिल्म की शूटिंग

Rishi kapoor film sharmaji-namkeen shooting will be completed in this way
Ydraft

अब आपके मन में भी ये बात जरूर आ रही होगी की बिना ऋषि कपूर के इस फिल्म की शूटिंग को कैसे पूरा किया जा सकता है। बता दें कि, एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत बनने वाली फिल्म “शर्माजी नमकीन” के सह निर्माता हनी त्रेहन इस फिल्म को पूरी कर ऋषि कपूर को ट्रिब्यूट देना चाहते हैं। सूत्रों की माने तो हनी त्रेहन ऋषि कपूर के किरदार को किसी और अभिनेता को नहीं देना चाहते।

इसलिए वो इस फिल्म में ऋषि के किरदार को वीएफएक्स के माध्यम से बनना चाहते हैं। इस बारे में हनी त्रेहन का कहना है कि, वो ऋषि कपूर के आखिरी फिल्म के तौर पर इसे उनके सभी फैंस तक पहुँचाना चाहते हैं। गौरतलब है कि, इस फिल्म में ऋषि कपूर एक ऐसे व्यक्ति के किरदार में नजर आएंगे जो अपनी रिटायरमेंट के बाद जिंदगी को भरपूर जीना चाहता है। फिल्म की आधी शूटिंग पूरी हो चुकी है लेकिन बाकी की शूटिंग को डिजिटली शूट किया जाएगा। महंगे वीएफएक्स तकनीक की मदद से ऋषि जी को परदे पर आखिरी बार दर्शकों के लिए पेश किया जा सकेगा। ये फिल्म कब रिलीज़ होती है ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा।

Facebook Comments