Rishi Kapoor Passed Away: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का मुंबई के अस्पताल में निधन हो गया। ऋषि कपूर लंबे समय से बीमार चल रहे थे, जिसके बाद कल रात यानि बुधवार को उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया और अब वे हमारे बीच नहीं रहें। ऋषि कपूर के निधन की जानकारी अमिताभ बच्चन ने ट्वीट के माध्यम से दिया।

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने अपने करियर में बेहतरीन फिल्में की है। इन तमाम फिल्मों में उनकी एक्टिंग को हमेशा सराहा गया। बता दें कि ऋषि कपूर बॉलीवुड जगत के बेहतरीन कलाकारों में से एक थे, जो अब हमारे बीच नहीं रहें और फैंस के आंखों में हमेशा के लिए आंसू छोड़ गए।

rishi kapoor died

अमिताभ बच्चन ने दी जानकारी (Actor Rishi Kapoor Passes Away in Mumbai)

https://twitter.com/SrBachchan/status/1255709029336322048

ऋषि कपूर के निधन की जानकारी अमिताभ बच्चन ने दी। बिग बी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ऋषि कपूर गए…वो कहीं खो गए और मैं टूट गया। बता दें कि ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन एक दूसरे के बहुत ही अच्छे दोस्त थे। दोनों ने साथ में कई फिल्में भी की है। हालांकि, बीते कुछ समय पहले दोनों के रिश्ते में खटास आ गई थी, लेकिन फिर भी दोनों एक दूसरे के बहुत ही अच्छे दोस्त माने जाते हैं।

बेटे की शादी की कर रहे थे तैयारियां

rishi kapoor passed away
The Quint

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इसी साल के आखिरी तक ऋषि कपूर अपने बेटे की शादी करने वाले थे, जिसकी चर्चा पिछले साल से ही हो रही है। हालांकि, बेटे रणबीर कपूर को दूल्हा बनते हुए देखने की ख्वाहिश उनकी अधूरी रह गई। बता दें कि रणबीर कपूर की फैमिली ऋषि कपूर के ठीक होने का इंतजार कर रही थी और फिर आलिया भट्ट के साथ शादी होती, लेकिन खुदा को तो कुछ और ही मंजूर था।

बॉलीवुड को लगा दूसरा झटका

Rishi Kapoor Irrfan Khan
D-Day

बुधवार को इरफान खान के निधन की खबर ने बॉलीवुड को बड़ा झटका दिया था, ऐसे में अब ऋषि कपूर के निधन की खबर ने बॉलीवुड की पूरी कमर ही तोड़ दी है। बॉलीवुड ही नहीं, ये भारत के लिए भी एक बड़ा झटका माना जा रहा है, क्योंकि हमने सिर्फ दो दिन के अंदर ही दो बेहतरीन कलाकारों को खो दिया, जिसकी भरपाई शायद नाममुकिन है।

Facebook Comments