Lalji Tandon Grandson Tv Actor Kushal Tandon: भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता और मौजूदा समय में मध्य प्रदेश के राज्यपाल रहे लालजी टंडन का मंगलवार को निधन हो गया। पिछले कई दिनों से लखनऊ के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। लेकिन क्या आपको पता है कि लालजी टंडन के परिवार के लोग न केवल राजनीति के क्षेत्र में सक्रिय हैं, बल्कि टीवी इंडस्ट्री में भी टंडन परिवार का नाम चलता है।

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि टीवी इंडस्ट्री के टॉप कलाकारों में शामिल कुशाल टंडन दिवंगत नेता लालजी टंडन के ही पोते हैं। दरअसल कुछ दिन पहले कुशाल टंडन ने एक वीडियो भी शेयर किया था, जो इस बात का सबसे बड़ा उदाहरण है, यह वीडियो उनके लखनऊ आने का था, जो कि लगभग सात दिन पुराना बताया जा रहा है। इस वीडियो में वह अपने भाई-बहनों के साथ नजर आ रहे थे।

कभी नहीं किया इस बात का जिक्र (Lalji Tandon Grandson Tv Actor Kushal Tandon)

Lalji Tandon Grandson Tv Actor Kushal Tandon
Image Source: Navbharattimes.indiatimes.com

कुशाल टंडन एक राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं, इस बात का पता बहुत ही कम लोगों को है। यही नहीं कुशाल टंडन ने भी कभी इस बात को जगजाहिर नहीं होने दिया कि उनके दादा यानी दिवंगत नेता लालजी टंडन राजनीति की दुनिया का जाना माना नाम रहे हैं। जबकि कुशाल टंडन के पिता बिल्लू टंडन पेशे से एक बिजनेसमैन हैं। कुशाल की मां का नाम संध्या टंडन है। लालजी टंडन के निधन की खबर के सामने आने के बाद लोग भी हैरत में हैं कि कुशाल टंडन इतने बड़े राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं।

यही नहीं कुशाल अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने माता-पिता के साथ फोटोज शेयर किया करते हैं, लेकिन उन्होंने इस बात को कभी जाहिर नहीं किया कि लालजी टंडन उनके दादाजी हैं। आपको बता दें कि कुशाल टंडन ने मॉडलिंग के बाद टीवी की दुनिया का रुख किया था और साल 2011 में ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ शो के जरिए अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।

कई शो का हिस्सा रह चुके हैं कुशाल

इसके बाद उन्होंने नच बलिए, बिग बॉस, फियर फैक्टर समेत कई चर्चित शो में भाग लिया। जबकि लोकप्रिय सीरियल बेहद में वह जेनिफर विंगेट के अपोजिट कास्ट किए गए। इस शो ने कुशाल टंडन को काफी प्रसिद्धि दिलाई। इसके अलावा उनकी डिजिटल मूवी ‘अनलॉक’ भी हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म में उन्होंने हिना खान के साथ काम किया था।

Facebook Comments