Dil Ko Maine Di Kasam Song Released: बिग बॉस से नेम-फेम कमाने वाले आसिम रियाज़(Asim Riaz) और हिमांशी खुराना(Himanshi Khurana) की जोड़ी को फैंस के फेवरेट कपल में गिना जाता है। रियल लाइफ केमिस्ट्री से सबके दिलों पर राज करने वाले दोनों कलाकारों का नया वीडियो सॉन्ग ‘दिल को मैंने दी कसम’ (Dil Ko Maine Di Kasam) Youtube पर रिलीज़ हो गया है। इस गाने में आसिम रियाज फरार कैदी की भूमिका में नज़र आ रहे तो वहीं उनकी महबूबा के किरदार में हिमांशी खुराना खूब जंच रहीं हैं।

गाने में आसिम और हिमांशी के लव स्टोरी के संघर्ष के साथ-साथ रोमांस भी देखने को मिलेगा। हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की केमिस्ट्री को बिग बॉस की तरह इस वीडियो सॉन्ग में भी फैंस का प्यार मिलने की उम्मीद जताई जा रही। इस गाने में हिमांशी रेड और ब्लैक साड़ी में बेहद ब्यूटीफुल लग रहीं हैं। तो वहीं आसिम शर्टलेस सीन देखने के लिए लड़कियां दीवानी हैं।

दिल को मैनें दी कसम'(Dil Ko Maine Di Kasam) गाना के आवाज़ बॉलीवुड पर राज करने मशहूर गायक अरिजीत सिंह(Arijit Singh) ने दी है। वहीं रोमांटिक म्यूजिक देने का काम अमाल मलिक ने किया है जबकि गाने के बोल कुमार ने लिखे है। गाने में आसिम एक फरार कैदी है। जिसकी तलाश पुलिस हर जगह कर रही है। जेल से फरार होकर आसिम हिमांशी से मिलने के लिए उनके घर चले जाते है और दोनों वहीं रहने लगते हैं।

यह भी पढ़े

इस दौरान इस कपल का रोमांस देखने को मिलता है, हालांकि कुछ समय बाद ही आसिम की तलाश में पुलिस हिमांशी के पहुंच जाती है। ऐसे में लोग ये जानने को उत्सुक्त हैं कि क्या पुलिस आसिम को गिरफ्तार करने में सफल रहती है या फिर इस कहानी का कुछ और ही अंजाम है।

Facebook Comments