Fukrey 3 Might Reflect Covid-19 World: वैश्विक महामारी बन चुकी कोरोना वायरस की वजह से देश सहित दुनिया भर में बहुत सी महत्वपूर्ण संस्थाओं और कंपनियों को बंद कर दिया गया है। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री भी उसी का एक हिस्सा है। मिली जानकारी के अनुसार जल्द ही कोरोना वायरस की वजह से उत्पन्न इस स्थिति को एक बहुचर्चित फिल्म में दिखाया जाएगा। यहाँ हम आपको विशेष रूप से उसी फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं। तो आइये जानते हैं, कोरोना वायरस की स्थिति को किस फिल्म में फिल्माया जा रहा है।

फुकरे पार्ट 3 में नजर आएगी कोरोना वायरस की स्थिति

fukrey 3 might reflect covid 19 world
Hindustan TImes

साल 2013 में आई फिल्म फुकरे तो आप सभी को जरूर याद होगी। एंटरटेनमेंट और कॉमेडी के लिए इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिल्म में अहम् किरदार में नजर आये थे पुलकित सम्राट और अली फज़ल। इसके साल 2017 में एक बार फिर से इस फिल्म का एक और पार्ट दर्शकों के लिए पेश किया गया। बता दें कि, फिल्म के डायरेक्टर मृतदीप सिंह लांबा ने फुकरे के तीसरे पार्ट की घोषणा की है। सूत्रों की माने तो मृतदीप इस बार फुकरे पार्ट 3 में खासतौर से कोविड 19 की वजह से उत्पन्न हुई स्थिति को मज़ेदार अंदाज में पेश करेंगे। आपको बता दें कि, फुकरे पार्ट 3 जरूर एक कॉमेडी फिल्म होगी लेकिन इसमें एक सोशल मैसेज भी होगा। जानकारी हो कि, पहले डायरेक्टर का कोई मकसद नहीं था कि, इस फिल्म की कहानी कोविड 19 पर आधारित हो लेकिन अब स्थिति ऐसी है कि, उन्होनें इसे फिल्म का मुख्य विषय बनाना ज्यादा अच्छा समझा। फुकरे के डायरेक्टर मृतदीप सिंह ने बताया की उनकी टीम अभी फिल्म की कहानी पर काम कर रही है और जल्द ही फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार हो जायेगी। सूत्रों की माने तो फुकरे पार्ट 3 की स्क्रिप्ट पहले ही तैयार की जा चुकी थी लेकिन अब एक बार फिर से इसमें कोरोना वायरस का एंगल डाला जा रहा है।

फिल्म का स्टारकास्ट कैसा होगा ?

फुकरे पार्ट 3 की घोषणा होने के बाद लोगों को ये जानने की इच्छा सबसे ज्यादा हो रही थी कि, आखिर इस बार फिल्म की स्टारकास्ट कैसी होगी। मिली जानकारी के अनुसार फुकरे पार्ट 3 में भी पुलकित सम्राट, अली फज़ल और ऋचा चड्ढा के साथ ही पहले की कास्ट ही नजर आएगी। हालाँकि फिल्म की कहानी को लेकर अभी काफी विचार विमर्श किया जा रहा है। फिल्म के डायरेक्टर का साफतौर पर कहना है कि, अगर कोरोना वायरस की कहानी फिल्म के बीच में सेट नहीं होती है तो पूरी स्क्रिप्ट को दोबारा से इसी महामारी पर बेस्ड लिखा जाएगा। जाहिर सी बात है इस काम में समय ज्यादा लगने वाला है और दर्शकों को फिल्म रिलीज़ होने का इंतज़ार करना होगा। सूत्रों की माने तो फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज़ होने वाली थी लेकिन फिल्म की शूटिंग को बीच में ही लॉकडाउन की वजह से रोकना पड़ा। आपको बता दें कि, इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर 80 प्रतिशत काम हो चुका है। बहरहाल अगर आने वाले दिनों में सब कुछ पहले की तरह सामान्य हो जाता है तो दर्शकों को नए साल पर ये फिल्म देखने को मिल सकती है।

Facebook Comments