Hrithik and Rakesh Roshan are Preparing for Krrish 4: कोरोना वायरस के कारण भले ही इस वक्त फिल्मों की शूटिंग पर रोक लगी हुई है, लेकिन कुछ लोग इस समय का सदुपयोग कर रहे हैं और वे स्क्रिप्ट, प्लानिंग एवं फिल्म की कहानी पर काम करने में जुटे हुए हैं। रोशन फैमिली भी इन्हीं में से एक है, जो कि कृष 4 की तैयारियों में लगी हुई है। जी हां, राकेश रोशन और रितिक रोशन इस दौरान कृष 4 की तैयारी कर रहे हैं। लेखकों की टीम उनके साथ है ,जो कि इस दौरान फिल्म की कहानी को लेकर रूपरेखा तैयार कर रही है।

पहले ही कर चुके हैं घोषणा

गौरतलब है कि फिल्म कृष 4 को बनाने की घोषणा राकेश रोशन की ओर से बहुत पहले की जा चुकी है। हालांकि, उनकी तबीयत बिगड़ गई थी, जिसकी वजह से इस प्रोजेक्ट को कुछ दिनों के लिए टाल दिया गया था। अब चूंकि राकेश रोशन पूरी तरीके से स्वस्थ हैं, ऐसे में उन्होंने तैयारियों को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है। सूत्रों के हवाले से पता चला है कि आधुनिक तकनीक से रितिक की फिल्म बनने वाली है। फिल्म का बजट पहले की तुलना में कहीं ज्यादा रहने वाला है।

यह रहेंगे प्रमुख आकर्षण

krrish 4 preparation
Techno codex

आधुनिक तरीके से राकेश रोशन कृष 4 को बनाना चाहते हैं। हॉलीवुड फिल्मों ने जिस तरीके से भारत में कामयाबी हासिल की है, विशेष तौर पर एवेंजर्स सीरीज ने, उसे देखते हुए भारतीय दर्शकों की अपेक्षाएं काफी बढ़ी हुई हैं और राकेश रोशन इस फिल्म को स्टंट्स एवं स्पेशल इफेक्ट्स से परिपूर्ण बनाना चाहते हैं। फिल्म में यही आकर्षण का केंद्र रहेंगे।

ली जा रही विदेशी टेक्नीशियनों की मदद

यह भी पता चला है कि राकेश रोशन की ओर से विदेशी टेक्नीशियनों की इस काम में मदद ली जा रही है। कृष 4 को विश्व स्तरीय बनाने में राकेश कोई कसर बाकी नहीं छोड़ना चाहते हैं। यही वजह है कि विदेशी टेक्नीशियनों के साथ स्टंट्स को-ऑर्डिनेटर के संपर्क में वे बताए जा रहे हैं।

फिलहाल तय नहीं निर्देशक

फिल्म को फ्लोर पर उतारने की तैयारियां भले ही चल रही हैं, मगर अब तक यह तय नहीं हो सकता है कि राकेश रोशन इस फिल्म का निर्देशन करने वाले हैं या नहीं। सुपरविजन वे कर सकते हैं और इस बात की संभावना है कि निर्देशन की कमान किसी और के हाथों में सौंप सकते हैं।

लौटने वाला है जादू

खबरें ऐसी आ रही हैं कि फिल्म ‘कोई मिल गया’ में बच्चों के बीच जादू ने बड़ी लोकप्रियता बटोरी थी। ऐसे में कृष 4 में जादू की वापसी हो सकती है। कहानी में और भी नए किरदारों को जगह मिलने की उम्मीद जताई जा रही है।

कब रिलीज होने वाली है कृष 4?

फिलहाल तो रितिक की फिल्म कृष 4 की तैयारियां ही चल रही हैं। इस बात की संभावना है कि वर्ष 2021 या 2022 में कृष 4 देखने को मिल सकती है। वर्ष 2003 में कोई मिल गया रिलीज हुई थी और इसका सीक्वल कृष 2006 में देखने को मिला था। अगला भाग कृष 3 सात वर्षों के बाद आया था।

Facebook Comments