बिग बॉस-13 में वाइल्डकार्ड प्रतियोगी रहे हिंदुस्तानी भाऊ इन दिनों तमाम गलत वजहों से सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में एक आपत्तीजनक वीडियो पोस्ट करने के कारण उनका इंस्टाग्राम अकाउंट भी डिलीट कर दिया गया है।

विकास पाठक उर्फ हिंदुस्तानी भाऊ(Hindustani Bhau) अपनी वीडियो पोस्ट के लिए काफी फेमस है। कुछ लोग उनकी इन वीडियोज़ के कायल हैं तो कुछ लोग इन्हें आपत्तीजनक बताते हैं। अपने इन्हीं वीडियोज़ के कारण वे आए दिन सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं।

हाल ही में हिंदुस्तानी भाऊ(Hindustani Bhau) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई एक वीडियो के कारण चर्चा का विषय बने हुए हैं। उनकी यह वीडियो ना केवल अपमानजनक भाषा से भरी हुई है बल्कि हिंसा को बढ़ावा देने के साथ ही नफरत भी फैलाई है। कई सेलेब्रिटीज और नेटीजन ने उनके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए मुंबई पुलिस और साइबर सेल को इस वीडियो पर टैग किया और आखिरकार उनका प्रयास रंग लाया। अधिकारियों ने इस शिकायत को काफी गंभीरता से लिया क्योंकि भाऊ का इंस्टाग्राम अकाउंट अब कम्युनिटी गाइडलाइंस के खिलाफ जाने लगा था।

इसलिए, अब जब आप हिंदुस्तानी भाऊ(Hindustani Bhau) का इंस्टाग्राम अकाउंट गूगल करते हैं और लिंक पर क्लिक करते हैं, तो वहाँ एक पेज आता है जिस पर लिखा है ‘क्षमा करें, यह पेज उपलब्ध नहीं है’। जानकारी के लिए बता दें कि हिंदुस्तानी भाऊ काफी मुखर और हिंदू धर्म के कट्टर समर्थक माने जाते हैं। जैसे ही लोगों को भाऊ के इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट होने की इस खबर मिली वे आनंदित हो उठे।

यह भी पढ़े

सिर्फ यही वीडियो नहीं, बल्कि भाऊ ने अनुष्का शर्मा निर्देशित फिल्म ‘बुलबुल’ के बारे में भी काफी आपत्तीजनक बातें की थीं। उन्होंने इस फिल्म को हिंदुफोबिक बताया था। जून में उन्होंने एकता कपूर की एक वेब सीरीज़ “XXX-2” में भारतीय सेना का अपमान करने के लिए एकता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद ट्विटर पर जैसे तूफान सा आ गया था।

Facebook Comments