Mistake in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Episode: टीवी का सबसे लंबे समय से चलने वाला शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) एक बार फिर अपने नए एपिसोड के साथ आपको हंसाने के लिए तैयार है। इस शो के पहले नए एपिसोड में एक छोटी सी गलती हो गई। क्या आपकी इस गलती पर नज़र पड़ी या नहीं?

भिड़े ने की ये गलती (Mistake in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Episode)

New Episode Mistake in Tarak Mehta Ka ooltah Chashmah Show
Image Source – Thelivemirror.com

शो के नए एपिसोड की शुरूआत भिड़े द्वारा लिखे गए सुविचार से होती है। आत्माराम भिड़े रोज़मर्रा की तरह सुविचार लिखने जाते हैं। उन्होंने सुविचार में लिखा कि, ‘पुलिस, वकील, डॉक्टर से जितना दूर रहो उतना अच्छा है।’ इस सुविचार में आत्माराम वकील शब्द को गलत लिख देते हैं। वह वकील में छोटी इ की मात्रा लगा देते हैं।

भीड़े शो में मराठी परिवार से संबंधित हैं। वह एक ट्यूचन टीचर भी हैं जिनके पास सोसायटी के लगभग सभी बच्चे पड़ते हैं। आपको बता दें कि मराठी में वकील की स्पेलिंग वकिल होती है तो सोचने वाली बात ये है कि पुलिस की स्पेलिंग को पोलिस नहीं लिखा गया। जबकि मराठी में पुलिस को पोलिस लिखा जाता है। तारख मेहता भी इस गलती को नहीं पकड़ पाए, लेकिन यह हमारी नज़रों से नहीं बच सकी।

डॉक्टर हाथी को आया गुस्सा

Dr. Hathi Angry in New Episode of Tarak Mehta Ka ooltah Chashmah
Image Source – Indiatoday.in

आपको बता दें कि शो में जब डॉ. हंसराज हाथी इस सुविचार को पड़ते हैं तो वह इस पर नाराज़ हो जाते हैं। डॉ. हाथी सोसायटी में न रहने की बात करते हैं। फिर तारक मेहता बीच में हस्तक्षेप करके सुविचार का असली तात्पर्य उनको समझाते हैैं। तारक मेहता उन्हें समझाते हैं कि इंसान को अनुशासित जीवन जीना चाहिए ताकि उन्हें परेशानी न हो और उनको इन तीनों की ज़रूरत ही न पड़े।

यह भी पढ़े

चंपकलाल की वजह से परेशान जेठालाल

Mistake in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Episode
Image Source – Indianexpress.com

वहीं आगामी शो की बात करें तो इस अपकमिंग एपिसोड में लॉकडाउन को लेकर ही जेठालाल परेशान रहेंगे। जेठालाल के पिता चंपकलाल कहीं खो जाएंगे। और लॉकडाउन की वजह से वह अपने पिता को ढूंढने के लिए बाहर भी नहीं जा पाएंगे। ऐसे में यह देखना मज़ेदार होगा कि जेठालाल कैसे अपने पिता को ढूंढ पाते हैं और एपिसोड के दौरान आपके किस तरह गुदगुदाते हैं। आपको बता दें कि शो 4 महीने बाद अपने नए एपिसोड के साथ फिर से टेलीकास्ट होने के लिए तैयार है।

Facebook Comments