Pankaj Tripathi: इन दिनों कोरोना वायरस महामारी ने पूरी दुनिया में हड़कंप मचा रखा है। इससे बचने के लिए हर देश की सरकार ने लॉकडाउन लगा दिया है। भारत में भी इन दिनों लॉकडाउन लगा हुआ है और सारे काम ठप्प पड़े हैं। चाहे नेता हो या अभिनेता सभी लोग अपने-अपने घरों में बंद हैं। लेकिन इस लॉकडाउन का एक फायदा यह भी है कि, लोग उन सभी कामों को कर पा रहे हैं जो वो हमेशा से करना चाहते थे। बहुचर्चित वेब सीरीज “मिर्जापुर” में कालीन भैया का किरदार निभाने वाले पंकज त्रिपाठी इन दिनों खुद को कालीन भैया के किरदार में देख रहे हैं। कहने का मतलब ये हैं कि, वो अपना ही वेब सीरीज “मिर्जापुर” देखकर समय बीता रहे हैं। लेकिन खुद को कालीन भैया के किरदार में देख वो खुद चौंक भी गए थे। आइये जानते हैं अपने इस किरदार के बारे में क्या राय है पंकज त्रिपाठी की।

जानें खुद को कालीन भैया के किरदार में देख क्या कहा Pankaj Tripathi ने

pankaj tripathi kaleen bhaiya enjoying mirzapur on amazon prime
Image Source: Primevideo

जैसा कि, आप सभी जानते हैं इन दिनों किसी भी फिल्म या सीरियल की शूटिंग नहीं हो रही है। लोग अपने-अपने घरों में कैद हैं, ऐसे में समय बिताने के लिए कोई खाने की नई रेसिपी ट्राई कर रहा है तो कोई उन कामों को करने में समय व्यतीत कर रहा है जो वो हमेशा से करना चाहते थे इस समय में पंकज त्रिपाठी उर्फ़ अपने कालीन भैया खुद का वेब सीरीज मिर्जापुर देखने में व्यस्त हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ये पहली बार नहीं है जब पंकज मिर्जापुर देख रहे हैं। लेकिन उनका ये किरदार इतना ज्यादा इम्पैक्टफुल है कि, हर बार वो खुद को टीवी पर देख कर चौंक जाते हैं।

अमेज़न प्राइम की सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज में से एक मिर्जापुर में पंकज त्रिपाठी द्वारा निभाया गया कालीन भैया का किरदार दर्शकों को भी बेहद पसंद आया था। खुद को दोबारा से टीवी पर देख पंकज त्रिपाठी ने कहा कि, “जब आप शूटिंग कर रहे होते हैं तो उस समय आपको पता नहीं चलता है परदे पर आपका किरदार कैसा दिखाई देगा।” बता दें कि, खुद को कालीन भैया के किरदार में देखने के बाद पंकज त्रिपाठी ने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा कि, “मुझे मिर्जापुर की कहानी बेहद पसंद है और इसे टीवी पर एक दर्शक के रूप में देखने के बाद इसकी खूबसूरती का एहसास और भी ज्यादा होता है।”

यह भी पढ़े:

“मिर्जापुर” देखते हुए अपने टीम की तारीफ़ की

pankaj tripathi kaleen bhaiya enjoying mirzapur on amazon prime
Image Source: bollywood-news

इस लॉकडाउन में खुद का वेब सीरीज देखकर समय बीता रहे पंकज त्रिपाठी ने कहा कि, “मैं जब भी कोई शो देखता हूँ तो कहानी को हमेशा ही आगे देखने के लिए बचा कर रखता हूँ, लेकिन मिर्जापुर एक ऐसी वेब सीरीज है जिसका एक एपिसोड देखने के बाद आप अगला देखने के लिए उत्सुक हो जाते हैं और खुद को रोक नहीं पाते हैं।” आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इन दिनों मिर्जापुर देख रहे पंकज त्रिपाठी ने बतौर दर्शक इस वेब सीरीज को देखने के बाद अपने टीम की काफी तारीफ भी की। पंकज त्रिपाठी ने अपने टीम की तारीफ करते हुए कहा कि, इतने दिनों के बाद इस वेब सीरीज को दोबारा देखने पर उन्हें एहसास हुआ कि, उनकी टीम ने वाकई में इस सीरीज के लिए बेहतरीन काम किया है। फ़िल्मी दुनिया की बात करें तो आने वाले दिनों पंकज त्रिपाठी रणवीर सिंह के साथ वर्ल्ड कप 83 पर बेस्ड फिल्म “83” में एक अहम किरदार में नजर आएंगे।

Facebook Comments