राजकुमार राव की पहचान बॉलीवुड में एक ऐसे अभिनेता के रूप में हो गई है जो वाकई अलग किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं। कुछ ही समय में राजकुमार राव ने जो फिल्मों में अपने लिए नाम कमा लिया है, वह और किसी के लिए इतनी जल्दी कमा पाना इतना भी आसान नहीं रहा होगा। राजकुमार राव अपने अभिनय की प्रतिभा का लोहा मनवा चुके हैं। जब अंतरंगी किरदारों को या फिर एकदम अलग तरीके के किरदारों को निभाने की बात आती है तो राजकुमार राव के लिए यह बिल्कुल आसान नजर आता है।

उड़ी है ये खबर

rajkummar rao

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की एक और खासियत यह भी रही है कि उनका बॉलीवुड का कोई भी बैकग्राउंड पहले से नहीं रहा था। फिर भी इंडस्ट्री में आने के बाद वे अपनी फिल्मों की वजह से छा गए। अपनी एक्टिंग की प्रतिभा से उन्होंने देखने वालों को प्रभावित कर लिया। अब ऐसा लग रहा है कि राजकुमार राव अपने प्रशंसकों को एक बहुत बड़ा सरप्राइज़ देने जा रहे हैं। जी हां, ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि संजय लीला भंसाली की फिल्म में राजकुमार राव को देखा जा सकता है। संजय लीला भंसाली की फिल्मों की क्लास ही एकदम अलग होती है। यदि राजकुमार राव संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म में आते हैं तो दोनों का कॉन्बिनेशन वास्तव में बहुत ही जबरदस्त होगा और फिल्म भी निश्चित और बहुत ही लाजवाब और एकदम हटकर होगी।

पहुंचे थे संजय लीला भंसाली के ऑफिस

rajkumar rao will be seen in sanjay leela bhansali film
hindi news18

इस बारे में बॉलीवुड हंगामा की ओर से एक खबर चलाई गई है कि राजकुमार राव को संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर हाल ही में देखा गया है। बताया जा रहा है कि संजय लीला भंसाली के साथ मीटिंग करने के लिए राजकुमार राव यहां पहुंचे थे। संभव है कि दोनों के बीच अगली फिल्म को लेकर बात हुई है। यानी कि संजय लीला भंसाली राजकुमार राव को अपनी अगली फिल्म में ले सकते हैं। हालांकि, अभी तक आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि न तो संजय लीला भंसाली की ओर से की गई है और न ही राजकुमार राव की ओर से। फिर भी यदि राजकुमार राव संजय लीला भंसाली के साथ उनकी फिल्म में काम करते हुए नजर आते हैं तो प्रशंसकों के लिए वाकई यह एक बहुत बड़ा सरप्राइज होगा। इस खबर के सामने आने के साथ ही फैंस अब इस फिल्म को लेकर उत्सुक हो गए हैं और वे उम्मीद कर रहे हैं कि भंसाली और राजकुमार राव एक फिल्म में साथ में काम करें।

राजकुमार राव ( Rajkumar Rao) अब तक

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के लिए फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ी उपलब्धि यह रही है कि अभी तक उन्होंने जितनी भी फिल्में की हैं, उनमें से अधिकतर फिल्में सुपरहिट रही हैं। फिल्म लव सेक्स और धोखा से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था। उनकी काई पो चे, बरेली की बर्फी, स्त्री, शादी में जरूर आना, बहन होगी तेरी, हमारी अधूरी कहानी, जजमेंटल है क्या जैसी फिल्मों ने बड़ी सुर्खियां बटोरी है और इन सभी फिल्मों में उनके अभिनय की खूब सराहना की गई है।

Facebook Comments