Sidharth Shukla lip Syncs Darshan Raval Song: बिगबॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। वो एक अच्छे अभिनेता होने के साथ ही एक अच्छे डांसर और इंसान भी हैं। लेकिन शायद आप उनके भीतर छिपी एक गुप्त प्रतिभा के बारे में नहीं जानते होंगें। जानकारी हो कि, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) एक शानदार गायक भी हैं और इसका प्रमाण उन्होनें हाल ही में अपने इंस्टाग्राम वीडियो के माध्यम से दिया है। इंस्टाग्राम पर शेयर अपने नए वीडियो में सिद्धार्थ असल में गायक दर्शन रावल (Darshan Raval) का हाल ही में रिलीज़ एक गाने की लिपसिंक करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर आप भी ये बखूबी यह अंदाजा लगा सकते हैं कि, सिद्धार्थ को दर्शन के इस गाने से प्यार हो गया है। सिद्धार्थ के इस वीडियो को देखने के बाद दर्शन ने भी उन्हें अपना जवाब दिया है। आइये जानते हैं सिद्धार्थ के इस वीडियो को देखकर दर्शन ने अपनी क्या प्रतिक्रिया दी है।

टीवी पर दर्शन के गाने को देखकर लिपसिंक करते नजर आए सिद्धार्थ (Sidharth Shukla lip Syncs Darshan Raval Song )

बता दें कि, कलर्स चैनल के मशहूर सीरियल “दिल से दिल तक” में लीड किरदार निभाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने असल में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सिद्धार्थ सिंगर दर्शन रावल (Darshan Raval) के नए गाने “एक तरफा” के कुछ लाइन का लिपसिंक करते नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि, इस वीडियो में आप यह भी देख सकते हैं कि, सिद्धार्थ ने दर्शन के गाने को टीवी पर चलाया हुआ है और खुद सोफे पर बैठकर टीवी के रिमोट को माइक की तरह इस्तेमाल करते हुए गाने का लिपसिंक कर रहे हैं। सिद्धार्थ इस गाने की जो लाइन लिपसिंक करते नजर आ रहे हैं वो है “मोहब्बत हो गई थी दोनों को एक अरसा हो गया। मेरा इश्क था दो तरफा एक तरफा हो गया।” गौरतलब है कि, इस वीडियो में सिद्धार्थ यह भी कहते नजर आ रहे हैं कि, वो दर्शन के इस गाने को लूप पर सुन रहे हैं। उन्होनें इस गाने की को एक शानदार ट्रैक बताया है और साथ ही गायक की भी तारीफ की है।

सिद्धार्थ के इस वीडियो पर दर्शन ने दी ये प्रतिक्रिया

आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का यह वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। स्लीवलेस शर्ट पहने इस वीडियो में सिद्धार्थ बेहद डैपर हुए हैंडसम लग रहे हैं। जानकारी हो कि, सिद्धार्थ ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्रम हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा है कि, “मुझे इस गाने से प्यार हो गया है।” इसके बाद सिद्धार्थ के इस वीडियो पर गायक दर्शन रावल (Darshan Raval) ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि, “अरे भाई आपका बहुत धन्यवाद, मेरे लिए यह बहुत मायने रखता है।” ज़ूम टीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थ के इस वीडियो पर उनके फैंस ने भी काफी कमेंट दिये हैं। उनके एक फैन ने कमेंट कर लिखा है कि, “भगवान् करें आप पर ईश्वर की कृपा हमेशा बनी रहे , आपने बहुत नाम कमाया है अपने सिद्धांतों और स्टैण्डर्ड को हमेशा बनाए रखें, आपके लिए मेरा प्यार और सम्मान।” वहीं एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया है “दिल अगर सच्चा हो रब सब कर दे सेटिंग, सिड इस किंग, सिड इस किंग।”

Facebook Comments