अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सलमान खान पर लगे आरोपों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रही है। जहाँ बिहार में उनपर केस तक दर्ज किया जा चुका है वहीं एक के बाद एक उन पे आरोप भी लगते जा रहे हैं। इस लिस्ट में अब मशहूर सिंगर सोनू निगम का भी नाम जुड़ गया है। सोनू निगम एक बेहद शानदार गायक रहे हैं। उनके गाए गाने आज भी लोगों के बीच बेहद पसंद किए जाते हैं। सोनू ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट के जरिए कुछ ख़ास बातें कहीं हैं जिसमें ना कुछ कहते हुए भी सोनू सलमान के बारे में बहुत बड़ा खुलासा कर गए हैं। आइये आपको बताते हैं, सलमान पर अप्रत्यक्ष रूप से सोनू ने क्या आरोप लगाए हैं।

सोनू ने कहा कल को कोई सिंगर या कंपोजर भी जान दे सकता है

बॉलीवुड के नामी गायकों में से एक सोनू निगम ने एक जमाने में बहुत सी फिल्मों में अपनी आवाज दी है। उनके बहुत से एल्बम भी आए जिसे लोगों ने काफी पसंद किए हैं। लेकिन कुछ समय के बाद सोनू निगम को बॉलीवुड में काम मिलना कम हो गया और उनकी जगह पर नए लोगों को मौके मिलने लगे।

sonu nigam
Image Source; Sonu Nigam/Facebook

बेहतरीन आवाज के मालिक सोनू निगम का इस तरह से गायब होना लोगों को काफी खला भी लेकिन इसकी वजह आज तक किसी को पता नहीं चल पाई। काफी सालों के बाद अब सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद सोनू ने इस राज से पर्दा उठाया है।

उन्होनें सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर कहा है कि, “आज एक सुशांत सिंह राजपूत मरा है, कल हो सकता है कि, आपको किसी सिंगर, कंपोजर या म्यूजिशियन के मरने की खबर मिले।” उन्होनें अपने इस वीडियो में साफ़ शब्दों में कहा है कि, बॉलीवुड से बड़े माफिया म्यूजिक इंडस्ट्री में बैठे हैं।

सोनू की माने तो बॉलीवुड में केवल दो ही बड़ी इंडस्ट्री है जो यह तय करती है कि, किस सिंगर को गाना है और किसे नहीं। यानि कि, किसे गाने का मौका देना है और किसे नहीं ये बड़ी कंपनियां तय करती है।

सलमान खान ने रोका सोनू निगम का करियर

आपको बता दें कि, सोनू निगम ने सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने इस वीडियो में कहा है कि, “वो ही एक्टर जिसके बारे में आजकल सब बातें कर रहे हैं, उसी ने कहा था इससे गाने मत गवाओ और फिर उसने यही सब अरिजीत सिंह के साथ भी किया।”

salman khan
Source: Aaj Tak

अब इस बात से समझना बेहद आसान है कि, सोनू निगम सलमान खान की बात कर रहे हैं क्योंकी सलमान और अरिजीत के बीच की कंट्रोवर्सी जग जाहिर है। सबको मालूम है कि, अरिजीत सिंह अब सलमान की फिल्मों ने लिए नहीं गाते हैं।

इस वीडियो में सोनू ने आगे जो कहा वो और भी हैरान करने वाली बात है। उन्होनें साफ़ तौर पर कहा है कि, उनके खुद के गाए हुए बहुत से ऐसे गाने हैं जिसे आज तक किसी म्यूजिक कंपनी ने रिलीज़ नहीं किया। सोनू निगम ने सलमान पर निशाना तानते हुए कहा कि, मझे यह कहते हुए भी शर्म आती है कि, जब आप मेरे साथ ऐसा कर सकते हैं तो आजकल के नए बच्चों के साथ क्या कर रहे होंगें। इस बारे में सोनू ने उनसे अपील भी की है कि, इतने कठोर मत बनो चीजों को थोड़ा इजी लो। आप कैसे किसी सिंगर को कण्ट्रोल कर सकते हो, एक ही गाना आजकल नौ-नौ सिंगर से पहले गवाए जाते हैं और फिर सेलेक्शन होता है।

News Source: Aaj Tak

Facebook Comments