Virat Kohli Should Divorce Anushka Sharma Says BJP MLA: किसी ने सच ही कहा है कि, शोहरत के साथ बदनामी भी साथ ही आती है। कुछ ऐसा ही इन दिनों पाताल लोक वेब सीरीज की निर्माता और मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ भी हो रहा है। जहाँ एक तरफ इस वेब सीरीज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ समाज का एक वर्ग इस वेब सीरीज से जुड़े कुछ मुद्दों को तूल देते हुए इस पर बैन लगाने की बात कर रहा हैं। इसके साथ ही एक बीजेपी विधायक ने इस सीरीज़ में कुछ सीन्स के लिए अनुष्का को देशद्रोही तक करार दे दिया है और विराट कोहली को ख़ास सलाह दी है कि, वो अनुष्का को तलाक दें। आइये जानते हैं आखिर क्या है ये पूरा मामला।

पाताल लोक में अपनी तस्वीर के इस्तेमाल से नाराज है बीजेपी विधायक (BJP MLA Filed Complaint Against Actress Anushka Sharma for Paatal Lok)

BJP MLA Filed Complaint Against Actress Anushka Sharma for Paatal Lok
twitter

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, उत्तर प्रदेश के लोनी से भारतीय जनता पार्टी के विधायक नंद किशोर गुर्जर ने अनुष्का शर्मा के वेब सीरीज़ पाताल लोक में अपनी एक तस्वीर का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। बीजेपी विधायक का कहना है कि, इस वेब सीरीज के एक सीन में उनकी तस्वीर का बिना पूछे इस्तेमाल किया गया है। बता दें कि, उन्होनें अनुष्का पर न केवल देशद्रोह का आरोप लगाया हैं बल्कि देश का माहौल ख़राब करने और वेब सीरीज़ को एंटी नेशनल करार देते हुए राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करायी है। बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने खुद इस बात की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से ट्वीट कर दी। इस ट्वीट में उन्होनें लिखा है कि- “लोनी कोतवाली में #पाताललोक वेब सीरीज़ में सनातन धर्म के सभी जातियों, सनातन धर्म, भारतीय जांच एजेंसियों सहित बिना इजाजत मेरी एवं भाजपा नेताओं की तस्वीर का गलत चित्रण करने पर तहरीर देकर प्रोडूसर के खिलाफ राष्ट्रद्रोह के तहत #रासुका कारवाई करने को कहा।”

इसलिए दी विराट को अनुष्का से तलाक लेने की सलाह (Virat Kohli Should Divorce Anushka Sharma Says BJP MLA)

गौरतलब है कि, भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर यहीं नहीं थमे बल्कि उन्होनें भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा से तलाक लेने की सलाह भी दे डाली। इस बारे में नंद किशोर गुर्जर ने साफ तौर पर कहा है कि, विराट कोहली एक देशभक्त हैं उन्हें अनुष्का को तलाक देकर समाज को एक संदेश देना चाहिए। मुद्दे की असल कहानी यह है कि, पाताल लोक सीरीज के एक सीन में एक तस्वीर का प्रयोग किया गया है जिसमें अनूप जलोटा को मुख्य नेता के तौर पर दिखाया गया है और उनके साथ कुछ और लोग खड़े हैं जिसमें एक चेहरा नंद किशोर गुर्जर का भी है। हालाँकि इस सीन के लिए तस्वीर को मॉर्फ़ किया गया है लेकिन नंद किशोर का चेहरा साफ तौर पर देखा जा सकता है। बता दें कि, इस संबंध में नंद किशोर ने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को भी एक पत्र लिखा है जिसमें “पाताल लोक” को बैन करने की अपील भी की है। इसके साथ ही उन्होनें कहा है मैं एक बीजेपी नेता हूँ और मेरी आज्ञा के बिना अनुष्का शर्मा ने पाताल लोक में मेरी तस्वीर का प्रयोग कर राष्ट्रद्रोह का काम किया है। हालाँकि अभी तक इस मामले पर अनुष्का शर्मा की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

Facebook Comments