Aashram Review: भारत में अक्सर ही ऐसे कई मामले हमारे सामने आते रहते हैं, जब ढोंगी बाबा लोगों की आस्था का गलत फायदा उठाते हैं। यही नही इसकी वजह से कई ढोंगी बाबा आज सलाखों के पीछे हैं। हालांकि अब दर्शकों को कुछ ऐसी ही कहानी फिल्मी पर्दे पर देखने को मिलेगी। दरअसल बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल(Bobby Deol) अपनी वेब सीरीज आश्रम(Aashram) के जरिये लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

Bobby Deol Movie  - Aashram web series Review
Image Source – [email protected]

एमएक्स प्लेयर पर आई प्रकाश झा(Prakash Jha) की इस नई वेब सीरीज में लोगों को आस्था, राजनीति के साथ अपराध का भी खेल देखने को मिलेगा। ये वेब सीरीज मौजूदा सामाजिक परिवेश को बखूबी दिखाती है। प्रकाश झा और बॉबी देओल की इस सीरीज को देखने के बाद आस्था के नाम पर पाखंड करने वाले कई बाबाओं का सच आपकी आंखों के सामने घूम जाएगा।

निराला बाबा के कैरेक्टर में बॉबी

New Look Of Bobby Deol In Movie - Aashram Review
Image Source – YouTube

आश्रम(Aashram) में निराला बाबा(Nirala Baba) और भोपा के कैरेक्टर बहुत ही कमाल के हैं। बॉबी देओल(Bobby Deol) ने निराला बाबा के किरदार को बहुत ही बढ़िया अंदाज में निभाया है, भोपा के रोल में चंदन रॉय सान्याल ने उनका बखूबी साथ भी दिया है। सीरीज में दोनों की ट्यूनिंग बहुत ही कमाल की भी है। इसके अलावा इंस्पेक्टर उजागर सिंह का किरदार दर्शन कुमार(Darshan Kumaar) ने बहुत ही शानदार तरह से निभाया है। इसके अलावा वेब सीरीज में अध्यन सुमन ओर अदिति पोहनकर भी नजर आएंगे।

आश्रम(Aashram) की कहानी की बात करें तो इसकी शुरुआत पहलवान पम्मी से होती है, जो दलित परिवार से है और यही वजह उसके करियर की राह का सबसे बड़ा रोड़ा बनती है। फिर एक दिन जब पम्मी के दोस्त की शादी हो रही होती है तो वह घोड़ी पर बैठकर जाने की जिद करता है और यह बात बड़ा मोहल्ला के लोगों को पसंद नहीं आती है। जिसकी वजह से वह उनकी बेरहमी से पिटाई कर देते हैं।

यह भी पढ़े

इस तरह इन प्रताड़ित लोगों की मदद करने के लिए निराला बाबा आगे आते हैं और सबका दिल जीत लेते हैं लेकिन एक दिन जमीन से एक पिंजर निकलता है और इसके बाद से ही कहानी के तार बदलने लगते हैं। फ़िल्म विश्लेषकों ने इस वेब सीरीज(Web Series) को 5 में से 4 अंक दिए हैं

Facebook Comments