बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Rai Bachchan) अपने मां-बाप के बहुत ही करीब रही हैं। ऐश्वर्या राय ने अपने पेरेंट्स की 51वीं वेडिंग एनिवर्सरी के अवसर पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक खास फोटो शेयर किया है। ऐश्वर्या राय के पिता कृष्णाराज राय का निधन वर्ष 2017 में हो गया था।

ऐश्वर्या राय ने जो फोटो सोशल मीडिया(Social Media) में पोस्ट किया है, उसमें अपने पिता की फोटो के साथ वे अपनी मां वृंदा और बेटी आराध्या के साथ मौजूद हैं। ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai Bachchan) ने इस फोटो को शेयर करते हुए इसके साथ एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है।

कैप्शन में लिखा

इसके कैप्शन में ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai Bachchan) ने लिखा है- “माइन हैप्पी एनिवर्सरी मॉम-डैडी लव यू।” इस कैप्शन को लिखने के साथ ऐश्वर्या ने यहां हार्ट और स्टार का आइकन भी डाल दिया है। इस तरीके से अपने पैरेंट्स की वेडिंग एनिवर्सरी के अवसर पर ऐश्वर्या राय ने उनके प्रति अपना प्यार दर्शाया है।

ब्लैक आउटफिट में

इस तस्वीर में ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai Bachchan) ब्लैक कलर की ड्रेस में दिख रही हैं। ऐश्वर्या की मां पीच कलर की ड्रेस में दिख रही हैं, जबकि बेटी आराध्या रेड जैकेट और व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहनी हुईं नजर आ रही हैं। ऐश्वर्या राय द्वारा पोस्ट की गई यह तस्वीर वायरल हो रही है। इसे अब तक 5 लाख से भी अधिक बार लोग देख चुके हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी वे खूब दे रहे हैं।

यह भी पढ़े

आने वाली फिल्में

ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai Bachchan) की अंतिम फ़िल्म फन्ने खान रही थी, जिसमें उन्हें राजकुमार राव और अनिल कपूर के साथ देखा गया था। वे अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ आने वाले वक्त में फिल्म गुलाब जामुन में नजर आने वाली हैं। यह अनुराग कश्यप की फ़िल्म है। वे मणिरत्नम की फ़िल्म पोन्नियन सेल्वन में भी दिखेंगी।

Facebook Comments