बिग बॉस के 14वें सीजन में भाजपा नेता और लोकप्रिय टिकटोकर सोनाली फोगाट को भी एंट्री मिल गई है। सोनाली फोगाट(Sonali Phogat) की कई तस्वीरें और वीडियोज जो कि बिग बॉस के घर की हैं, सोशल मीडिया में इन दिनों खूब वायरल हो रही हैं। इन्हें देख कर यह साफ पता चल रहा है कि घर के सदस्यों के साथ सोनाली फोगाट अब पूरी तरीके से फ्रेंडली हो चुकी हैं।

यह वीडियो हुआ वायरल

View this post on Instagram

A post shared by fan of @rahulvaidyarkv (@rahulvaidya_officialfanpage)

इसी तरह का उनका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें राहुल वैद्य और राखी सावंत के साथ गाने ‘थोड़ी सी तो लिफ्ट करा दे’ पर डांस करते हुए देखा जा रहा है। इस वीडियो को राहुल वैद्य के फैन पेज की तरफ से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर किया गया है।

खूब हो रही तारीफ

सोनाली फोगाट(Sonali Phogat), जो कि अब बिग बॉस की एक प्रतिभागी हैं, वे इस वीडियो में ब्लैक टी शर्ट और ट्राउजर पहनी हुई दिख रही हैं। जिस तरह से राहुल वैद्य और राखी सावंत के साथ वे अदनान सामी के इस गाने पर थिरक रही हैं, उसे देखकर सोशल मीडिया में लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

पीली साड़ी में ली एंट्री

Sonali Phogat In Bigg Boss 14
Image Source – Desimartini

कई तस्वीरें भी सोनाली फोगाट(Sonali Phogat) की बीते दिनों सोशल मीडिया में सामने आई थीं, जिनमें कि बिग बॉस के घर में उन्हें पीली साड़ी पहनकर कदम रखते हुए देखा गया था। टिक टॉक पर सोनाली फोगाट बहुत ही लोकप्रिय थीं।

यह भी पढ़ें

विधानसभा चुनाव भी लड़ा

बाद में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता भी ले ली थी। हरियाणा विधानसभा चुनाव में भी उन्होंने अपना भाग्य आजमाया था, लेकिन यहां उन्हें जीत नहीं नसीब हो पाई थी। एक व्यक्ति को पीटने के आरोप में एक बार वे जेल की हवा भी खा चुकी हैं।

Facebook Comments