सोनू सूद आजकल काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। सोनू सूद तब से चर्चा में ज्यादा नजर आए हैं जबसे लॉकडाउन लगा था। लॉकडाउन में उन्होंने प्रवासी मजदूर और जरूरतमंदों की खूब मदद की थी। उन्होंने बहुत सारे मजदूरों की मदद की ताकि वह अपने घर सही सलामत पहुंच जाए। मदद का सिलसिला उनका अभी भी जारी है। अपने इस काम के लिए सोनू सूद काफी चर्चा में है और लोग उनकी काफी तारीफ और सराहना कर रहे हैं। सोनू सूद(Sonu Sood) ने काफी लोगों की मदद की है जिसकी वजह से उनकी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ भी बदल गई है।

कैसे-कैसे रोल सोनू सूद(Sonu Sood) को मिल रहे हैं ।

Sonu Sood With Chiranjeevi Film
Image Source – [email protected]_sood

पहले सोनू सूद को ज्यादातर साइड रोल मिलते थे। अब इस अच्छे काम की वजह से उन्हें फिल्मों में लीड रोल मिल रहे हैं। वह फिल्मों में बतौर हीरो की तरह काम कर रहे हैं। WE THE WOMEN के 1 सेशन में सोनू सूद(Sonu Sood) ने कहा कि ‘2020 में उनकी लाइफ पूरी तरह से चेंज हो गई है चाहे वह पर्सनल लाइफ हो या फिर प्रोफेशनल लाइफ। अब उन्हें हीरो के रोल मिल रहे हैं और उनके विलन की इमेज भी धीरे-धीरे चेंज हो रही है’।

सोनू सूद को विलेन के रूप में खूब पसंद किया गया था। उन्होंने फिल्म सिंबा, अरुंधति और आर राजकुमार में विलेन का किरदार निभाया था। सोनू ने एक इंटरव्यू में यह भी कहा कि ‘अब मुझे सारे हीरो के रोल मिल रहे हैं। मुझे चार-पांच शानदार स्क्रिप्ट मिली है। यह नई शुरुआत है, यह नई पिच है और यह अच्छा और मजेदार होगा’।

यह भी पढ़ें

अपनी आने वाली फिल्म अचार्य के बारे में बात करते हुए सोनू सूद ने कहा ‘हम लोग ऐक्शन सीक्वेंस कर रहे थे। चिरंजीवी(Chiranjeevi) सर ने कहा इस फिल्म में तुम्हारा होना हमारे लिए परेशानी की वजह है क्योंकि मैं तुम्हें एक्शन सीक्वेंस में हिट नहीं कर सकता। अगर मैंने ऐसा किया तो लोग मुझे शाप देंगे। एक और सिक्वेंस था जहां उन्होंने अपने पैर मेरे ऊपर रखे थे लेकिन वह भी फिर से शूट किया गया’। सोनू सूद(Sonu Sood) के इस अच्छे काम की वजह से मेकर्स ने अपने फिल्म की स्क्रिप्ट भी बदल दी।

Facebook Comments