साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत(Rajinikanth) को थलाइवा के नाम से जाना जाता है, लोकप्रियता के मामले में वह भारत में किसी भी अन्य अभिनेता से कहीं ज्यादा आगे हैं। यही नहीं रजनीकांत के फैंस अपने चहेते अभिनेता को भगवान की तरह पूजते हैं। ऐसे में सुपरस्टार रजनीकांत भी अपने फैन्स की किसी भी इच्छा को अधूरा नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में रजनीकांत के एक फैन ने मरने से पहली अपनी अंतिम इच्छा जाहिर की है, जिस पर थलाइवा ने भी बड़ा वादा कर डाला है।

ट्वीट कर फैन ने जताई थी अंतिम इच्छा

दरअसल रजनीकांत(Rajinikanth) के एक फैन ने मरने से पहले अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया और अपनी अंतिम इच्छा जताई है। फैन ने ट्वीट कर लिखा है, ‘मैं चाहता हूं कि आप 2021 का चुनाव जीतें।’ फैन का यह ट्वीट काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं अपने फैन के इस ट्वीट पर रजनीकांत ने भी कमाल का रिप्लाई दिया है।

फैन ने लिखा है, ‘तमिलनाडु के लोगों को एक अद्भुत नेता, पिता और आध्यात्मिक गुरू आपके रूप में मिले। आप ही हैं जो यहां के लोगों की मदद कर सकते हैं और ऐसा माहौल दे सकते हैं। जिसमें ग्रामीण क्षेत्रों के सबसे गरीब वर्ग के सबसे गरीब व्यक्ति की मूल आय 25000 रुपए हो। मुझे इस बात का काफी दुख है कि जब इस राज्य की सत्ता आप संभालेंगे, तो मैं उस वक्त जिंदा नहीं रहूंगा।’

वादा पर खरे उतरने के लिए रजनीकांत (Rajinikanth) तैयार

इस ट्वीट के बाद अब रजनीकांत ने भी एक ऑडियो क्लिप के जरिए अपने फैन से बड़ा वादा किया है। रनजीकांत ने कहा है, ‘मुरली, मैं रनजीकांत बोल रहा हूं। तुम्हें कुछ नहीं होगा बच्चे, मैं भगवान से प्रार्थना करूंगा। तुम ठीक हो जाओ और जल्दी ही घर आओ। तुम्हारे ठीक होने और घर आने के बाद, तुम अपने पूरे परिवार के साथ मेरे पास आना, मैं तुमसे मिलुंगा। हिम्मत करो बच्चे।’

यह भी पढ़े

रजनीकांत(Rajinikanth) की इस दरियादिली और उनके इस रिप्लाई को देखकर फैन्स जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह संदेश काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Facebook Comments