लंबे अरसे से अभिनेत्री अलिया भट्ट(Alia Bhatt) और अभिनेता रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) रिलेशनशिप में हैं और सुना है कि जल्द ही दोनों गुपचुप तरीके से राजस्थान में सगाई(Engagement In Rajasthan) करने जा रहे हैं।

एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) का रिलेशनशिप अब कोई राज नहीं है। दोनों खुल कर इसपर बात कर चुके हैं और जल्द ही इस पर शादी की मोहर लगाने जा रहे हैं। जी हाँ! खबरों के अनुसार रणबीर और आलिया(Alia Bhatt) राजस्थान के रणथंबौर में सगाई(Engagement In Rajasthan) करने वाले हैं। उनका यह खास जश्न बेहद प्राइवेट होगा।

कई सेलेब्स हुए रणथंबौर के लिए रवाना

Alia Bhatt With Ranbir Kapoor
Image Source – Aajtak

मालूम हो कि कई सारे बॉलीवुड सेलेब्स पहले ही रणथंबौर के लिए रवाना हो चुके हैं, जहां वे होटल अमन में रहेंगे। पहले ऐसी अटकलें थीं कि रणबीर-आलिया(Alia Bhatt) नया साल मनाने राजस्थान गए हैं, लेकिन जब उनका पूरा परिवार एक ही जगह इकट्ठा होने लगा, तब यह समझ आया कि दोनों सगाई(Engagement In Rajasthan) करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

बता दें कि रणवीर-दीपिका व करण जौहर भी इस जश्न के लिए गोवा से राजस्थान रवाना हो सकते हैं। इसके अलावा ऋद्धिमा कपूर(Riddhima Kapoor Sahani), नीतू कपूर(Neetu Kapoor) व महेश भट्ट भी सेरेमनी का हिस्सा होंगे। एयरपोर्ट से आई तस्वीरों में भी रणबीर(Ranbir Kapoor) अपने पूरे परिवार के संग थे। बाद में रणवीर-दीपिका भी एयरपोर्ट पर देखे गए। सभी सेलेब्स का एक जगह एकत्रित होना एक्साइटमेंट बढ़ा रहा है।

यह भी पढ़े

इसके इतर कुछ दिन पहले रणबीर(Ranbir Kapoor) ने अपनी शादी को लेकर कहा था कि यदि कोरोना का कहर नहीं होता तो वे अब तक आलिया से शादी कर चुके होते।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सगाई का कार्यक्रम 30 दिसंबर को होने वाला है, जिसमें केवल कुछ खास रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल होंगे।

Facebook Comments