Ambika Aka Mrs Hathi Misses Disha aka Daya: जुलाई 2020 के अंतिम सप्ताह में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो लॉकडाउन के लंबे ब्रेक के बाद फिर से शुरू किया गया है। प्रशंसक, जो अपने पसंदीदा शो का बड़ी उत्सुकता से इंतजार कर रहे थे, नए एपिसोड से काफी खुश हैं।

हाल ही में, लंबे समय से चल रहे शो ने सप्ताह के दौरान दर्शकों की व्यूवरशिप के आधार पर अधिकतम टीआरपी हासिल की और इस मामले में तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने शीर्ष स्थान हासिल किया। मज़ाक-मस्ती वाला ये शो जो पिछले 12 वर्षों से ऑन-एयर है, छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय शो में से एक है।

हाल ही में, शो की लोकप्रिय अभिनेत्री अंबिका रंजनकर उर्फ ​​श्रीमती कोमल हाथी(Ambika Aka Mrs Hathi) ने एक विशेष बातचीत के दौरान कहा कि वे दिशा वकानी को याद करती हैं, लेकिन उनकी अपने परिवार के प्रति भी जिम्मेदारियां हैं।

उन्होंने कहा कि कई किरदारों के अपनाने के बाद जो छाप दिशा ने छोड़ी है, उसकी भरपाई करना बेहद मुश्किल है। लेकिन, वर्तमान स्थिती में केवल दिशा ही इस किरदार को अपने अंदाज से और बेहतर बना सकती हैं।

अंबिका और दिशा का है पुराना नाता

अंबिका ने कहा, “दिशा और मैंने एक साथ थिएटर किया है। हमने एक नाटक किया जिसके 350 शो सफल रहे। हमने 2008 में एक और नाटक भी किया। मैंने दिशा के साथ एक बेहतरीन बॉन्डिंग शेयर की और मैं अभी भी उनके साथ संपर्क में हूं। हमें उसकी बहुत याद आती है। शूटिंग के दौरान कोई क्रेजी लाइन आती है तो हम सब सोच में पड़ जाते हैं कि इसे बेहतर ढंग से कौन कर सकता है।

यह भी पढ़े

लेकिन हम इसे छोड़कर आगे बढ़ जाते हैं क्योंकि हमें पता है कि दिशा ही इसके साथ इंसाफ कर सकती है। तब हमें थोड़ा बुरा भी लगता है कि यह इतनी शानदार लाइन थी लेकिन हमें इसे छोड़ना होगा। हम उनके व्यक्तिगत फैसले का सम्मान करते हैं। वह सिर्फ एक कलाकार नहीं है, वह एक इंसान है और उनकी निज़ी जिंदगी में अपनी जिम्मेदारियां हैं। हम उस फैसले का सम्मान करते हैं।”

Facebook Comments