Amitabh Bachchan Hit Back at Trollers: पिछले लगभग 20 दिनों से ज्यादा समय से कोरोना से जंग लड़ने वाले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अभी दो दिन पहले ही अस्पताल से डिस्चार्ज हुए हैं। अस्पताल से घर लौटने के बाद बिग बी ने अपने सभी प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया था, साथ ही अस्पताल में रहने के दौरान जिस तरह से फैन्स ने उनके प्रति प्यार और संवेदना दिखाई थी, उसके लिए भी बिग बी ने सभी को थैंक्स बोला। हालांकि इसके साथ अमिताभ बच्चन ने कुछ ऐसा भी किया, जिससे वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए।

दरअसल अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) के कोरोना से गंज जीतकर लौटने के बाद अमूल ने एक्टर के नाम एक पोस्टर जारी किया था। इस पोस्टर को अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया(Social Media) अकाउंट पर भी शेयर किया था, पोस्ट में लिखा था- AB बीट्स C! इस पोस्टर को लेकर बिग बी ने अमूल को शुक्रिया भी अदा किया था। हालांकि अब हेटर्स ने एक अलग एंगल ढूंढते हुए बिग बी को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

ट्रोलर ने लगाए आरोप (Amitabh Bachchan)

एक ट्रोलर ने आरोप लगाया है कि इस ऐड के लिए अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) को पेमेंट की गई थी। ट्रोलर ने लिखा था, ‘कम से कम मुफ्त में तो अमूल्य नहीं बने होंगे, तय रकम ली होगी। साल दर साल बढ़ी होगी।’ वहीं इस ट्रोलर के कमेंट को लेकर अब बिग बी ने भी चुप्पी तोड़ी है और करारा जवाब दिया है। अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने ब्लॉग में ट्रोलर के कमेंट के जवाब का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है।

बिग बी ने कहा – गलतफहमी का शिकार हैं आप

Amitabh Bachchan Trolled Back
Image Source – Flickr.com

अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने लिखा है, ‘बहुत बड़ी गलतफहमी में चल रहे हैं आप मियां, जब सच ना मालूम हो तो अपने स्वच्छ मुख को स्वच्छ ही रखिए। न तो मैं अमूल को एंडोर्स करता हूं न ही कभी किया है। तीर चलाने से पहले सोच समझ लेना चाहिए। नहीं तो वो आप पर ही आकर गिरेगा। जैसा कि अब हुआ है। तीर की जगह जो मुहावरा है इस विषय पर, वो किसी और पदार्थ का वर्णन करता है। मेरी सभ्य परवरिश ने मुझे उसका वर्णन करने से रोक दिया है।’

यह भी पढ़े

अमिताभ बच्चन यहीं नहीं रुके, उन्होंने इस स्क्रीनशॉट के साथ अपने पिता की कविता की दो पंक्तियां भी साझा की हैं, जो इस तरह से हैं, ‘कहने की सीमा होती है, सहने की सीमा होती है। कुछ मेरे भी वश में, कुछ सोच समझकर अपमान करो मेरा, अब मत मेरा निर्माण करो।’

Facebook Comments