हाल ही में अमिताभ(Amitabh Bachchan) ने सोशल मीडिया पर अपनी लद्दाख ट्रिप(Ladakh Trip) की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे ठंड से बचने के लिए भारी भरकम कपड़े पहने नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड के महानायक यानि अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें, वीडियोज़ और विचार अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में वे लद्दाख घूम(Ladakh Trip) कर वापस लौटे हैं। यह बेहद छोटी ट्रिप थी, लेकिन लद्दाख की सर्दी ने अमिताभ बच्चन का बुरा हाल कर दिया। अमिताभ ने इसी ट्रिप से अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर और वहां पड़ रही भीषण ठंड का हाल बयां किया।

अमिताभ(Amitabh Bachchan) का ट्वीट –

अमिताभ(Amitabh Bachchan) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे लद्दाख(Ladakh) की हसीं वादियों में ट्रैकिंग जैकेट्स, स्नो गोगल्स, ग्लव्स और मंकी कैप पहने हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ ने कैप्शन में लिखा, “लद्दाक होकर वापस लौटा हूँ। माइनस 33 डिग्री से। ये सारे इंतजाम भी मुझे सर्दी से नहीं बचा सके”।

बता दें कि अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने नए साल का स्वागत पूरे बच्चन परिवार ने साथ मिलकर, बड़ी धूम-धाम से किया था। इस खास मौके पर वे बेहद फनी लुक में नजर आए थे जिसकी एक फनी तस्वीर उन्होने सोशल मीडिया पर भी साझा की थी। उनकी बहु व मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Rai Bachchan) ने भी इस जश्न की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट की थी।

यह भी पढ़े

वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) अपने पॉपुलर गेम शो “कौन बनेगा करोड़पति” का 12वां सीजन(Kaun Banega Crorepati 12) होस्ट कर रहे हैं। इसी के साथ उनकी 4-5 फिल्में भी आने वाली हैं, जिनमें वे काफी अलग-अलग किरदारों में रंग भरते नजर आएंगे। 

Facebook Comments