Amitabh Bachchan Shared Poem on Social Media: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) हाल ही में कोरोना वाइरस को मात देकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं। बुधवार को उनहोंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे अभिषेक बच्चन के साथ एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वे कोरोना वायरस को ‘किक’ करते हुए देखे गए।

हाल ही में अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) कोरोना वायरस को मात देने के बाद मुंबई के नानावटी अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए। बुधवार को इसी से संबन्धित एक फोटो सीनियर बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की, जिसमें वे अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ कोरोना वायरस को “किक ऑफ” करते नज़र आए। फोटो के साथ ही कैप्शन में बिग बी ने अपने पिता हरिवंश राय बच्चन द्वारा लिखी गई एक प्रेरक कविता भी साझा की ।

अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की गई तस्वीर में अमिताभ(Amitabh Bachchan) और अभिषेक(Abhishek Bachchan) एक स्पोर्ट्स ग्राउंड पर नजर आ रहे हैं। यह एक मोर्फ़्ड फोटो है जिसमें फुटबॉल की जगह कोरोना वायरस का सिंबल लगा हुआ है, जिससे ऐसा लगता है जैसे अमिताभ कोरोना वायरस को लात मार रहे हैं और अभिषेक उन्हें देख रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CDg_JrwBHUN/

कैप्शन में लिखी कविता कुछ इस प्रकार है “धनुष उठा, प्रहर कर, तू सबसे पहले वार कर, अग्नि सी धधक-धधक, हिरण सी सजग सजग, सिंह सी दहाड़ कर, रुके ना तू थके ना तू, झुके ना तू थमे तू (Pick up the bow and strike, Be the one to strike first, Flare up like the fire, Be alert like the deer, Roar like the lion, Don’t stop, don’t get tired, Don’t bow down, don’t stop).”

अमिताभ और अभिषेक को 11 जुलाई को कोरोना वायरस पॉजिटिव आने के बाद नानावटी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं 2 अगस्त को अमिताभ को छुट्टी दे दी गई, लेकिन तीन हफ्ते इलाज के बाद भी अभिषेक अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं।

बुधवार को अभिषेक ने अपने मेडिकल चार्ट की एक तस्वीर शेयर की, जिसको देख कर लगा की उन्हे अभी कुछ और समय अस्पताल में बिताना पड़ेगा। इस चार्ट के साथ उन्होने कैप्शन में लिखा “Hospital day: 26. Discharge plan: NO! Come on Bachchan, you can do it!! #believe.” उनके फैंस और शुभचिंतकों ने इस पोस्ट पर ढेर सारे पॉज़िटिव कामेंट किए और उनके जल्द ठीक होने की कामना की।

अमिताभ के डिस्चार्ज होने के बाद अभिषेक ने ट्विटर पर शेयर किया था, “दुर्भाग्य से मैं अभी भी कोविड-19 पॉजिटिव हूं और अभी भी अस्पताल में हूं। एक बार फिर, आप सभी का मेरे परिवार के लिए प्रार्थना करने के लिए धन्यवाद। बहुत आभार! मैं वादा करता हूँ की मैं इसे हरा कर जल्द ही स्वस्थ वापस आऊंगा।“

https://twitter.com/juniorbachchan/status/1289884224162430976

अभिषेक की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या को भी पिछले महीने कोरोन पॉज़िटिव होने के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद 27 जुलाई को रिपोर्ट नेगेटिव आने पर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

यह भी पढ़े

Facebook Comments