हाल ही में अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की और साथ ही एक खास फिल्म को ना कर पाने का अफसोस भी जताया।

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) लगभग पिछले 5 दशकों से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं और अनेकों सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। मौजूदा समय में भी वे कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा हैं और लगातार काम कर रहे हैं, लेकिन बावजूद इसके एक ऐसी भी फिल्म है जिसे ना कर पाने का अफसोस अमिताभ को आज भी है। जिसकी जानकारी अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी।

अमिताभ की इंस्टा पोस्ट –

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

अमिताभ(Amitabh Bachchan) ने इंस्टाग्राम पर अलग-अलग पोज में कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, “वो फिल्म जो कभी नहीं बनी। फोटोशूट हुआ, टाइटल भी मिला और मुझे फिल्म के लिए लुक भी मिल गया, लेकिन इस सब के बावजूद भी यह फिल्म ना बन सकी। दुखद”

अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) का यह दुख भरा पोस्ट देख कर उसके फैंस से भी ना रहा गया और उन्होने अपने पसंदीदा अभिनेता का खूब हौसला बढ़ाया। इसके अलावा अमिताभ ने उस फिल्म से जुड़ी कोई भी जानकारी साझा नहीं की।

यह भी पढ़े

वर्क फ्रंट की बात करें तो बिग बी इन दिनों कई बड़े प्रोजेक्ट्स कर रहे हैं। जल्द ही वे अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक बेहद खास रोल में दिखेंगे। इसके अलावा वे इमरान हाशिमी की फिल्म चेहरे का भी हिस्सा होंगे और फिल्म झुंड में भी एक बेहद अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।

फिलहाल अमिताभ(Amitabh Bachchan) अपने फेमस गेम शो कौन बनेगा करोड़पति का 12वां सीजन होस्ट कर रहे हैं। इस सीजन में अभी तक तीन लोग करोड़पति बन चुके हैं और नए प्रोमो के अनुसार चौथा करोड़पति भी जल्द ही मिलने वाला है।

Facebook Comments