बिग बॉस 14 इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है। बिग बॉस 14 में इन दिनों काफी कुछ नया चल रहा है और रोज कोई ना कोई मुद्दों पर बहस भी होती रहती है। जहां एक तरफ बिग बॉस में कंटेस्टेंट अपने रिश्ते को लेकर जद्दोजहद कर रहे हैं और एक दूसरे को समझने की अभी भी कोशिश कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस रुबीना दिलैक(Rubina Dilaik) ने अपने दिल में दफन एक बड़ा राज भी खोल दिया है। रूबीना दिलैक के दर्द को सुनने के बाद घर के सारे सदस्य हैरान हैं।

क्या है रुबीना का राज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस 14 की मशहूर पति-पत्नी की जोड़ी रुबीना दिलैक(Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला ने अपने रिश्ते को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा किया है। उन दोनों ने बताया है कि बिग बॉस 14 में वह दोनों सिर्फ इसलिए आए हैं क्योंकि नवंबर में दोनों का तलाक होने वाला था। रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला(Abhinav Shukla) दोनों अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहते थे ताकि उनका तलाक रुक सके। रुबीना दिलैक ने अपने दिल में छुपा हुआ राज जनता के सामने रखते हुए कहा “मेरे और अभिनव का बिग बॉस करने का कारण बस यही था कि हम एक दूसरे को एक मौका देना चाहते थे ताकि हम अपने तलाक से बच सके। अगर हम दोनों यहां पर साथ नहीं आते तो हम कभी साथ भी नहीं रह पाते”। यह बात कहते हुए रुबीना दिलैक फूट-फूट कर रोती हुई नजर आई।

यह भी पढ़े

अभिनव शुक्ला(Abhinav Shukla) भी इमोशनल हो गए और उनकी आंखें आंसू से भर आए। रुबीना के इस वीडियो को कलर्स के इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा पोस्ट किया गया है। इस वीडियो को अभी तक ढाई लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। बिग बॉस में अभी हम देख सकते हैं जैस्मीन भसीन(Jasmin Bhasin) और रुबीना दिलैक(Rubina Dalaik) के बीच में काफी बड़ी दरार आ चुकी है। जिसको लेकर फैन्स में बहुत ही नाराजगी है क्योंकि फैंस को रुबीना और जासमीन की बॉन्डिंग शो में काफी पसंद आ रही थी।


Facebook Comments