पिछले महीने दिल्ली में बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत(Rohanpreet Singh) में रचाई थी प्राइवेट शादी। इन दोनों की शादी को अब एक महीने से भी ज्यादा हो चुके हैं। हाल ही में रोहनप्रीत सिंह ने अपना बर्थडे मनाया है और उनके बर्थडे के दौरान नेहा कक्कड़(Neha Kakkar) ने उन्हें बहुत ही चौकाने वाला सरप्राइस दिया। सरप्राइस देते हुए नेहा कक्कर ने वीडियो भी रिकॉर्ड किया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@its_nehakakkar)

नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को उन्होंने अपने सोशल मीडिया(Social Media) अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे देर रात को नेहा कक्कड़, रोहनप्रीत को सरप्राइस दे रही हैं। इस वीडियो में जब रोहनप्रीत अपने बर्थडे का केक काट रहे है तो नेहा कक्कड़ उनको किस करते हुए नजर आ रही हैं। नेहा कक्कड़ ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। जिसे खूब लाइक और कमेंट मिल रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by 💖NEHEART4LYF💖 (@nehakakkar_aashiqui)

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और अपना बेशुमार प्यार दे रहे हैं। नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की बहुत ही मशहूर सिंगर है जो अक्सर अपने फैंस के साथ फोटोस और वीडियो शेयर करती हुई नजर आती है। जैसे ही नेहा कक्कड़ फोटो या वीडियो शेयर करती है वह वायरल हो जाता है और लोगों के बीच बहुत ही फेमस भी हो जाता है।

आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें कि नेहा कक्कड़(Neha Kakkar) और रोहनप्रीत(Rohanpreet Singh) की शादी पिछले महीने दिल्ली में हुई थी। उन्होंने एक प्राइवेट सेरिमनी में दिल्ली के गुरुद्वारा में शादी रचाई थी। उन दोनों की शादी के दौरान नेहा कक्कड़ का गाना “निहू दा व्याह” रिलीज हुआ है, जिसने आते हैं यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था। गाने में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है और दोनों बहुत सुंदर भी लग रहे हैं।

यह भी पढ़े

कुछ दिनों पहले जब नेहा कक्कड़(Neha Kakkar) और रोहनप्रीत की शादी की फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी थी, तब भी उन्होंने खूब सारे फोटोस और वीडियोस अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए थे। उनके सारे वीडियोस और फोटोस बहुत वायरल हुए थे। दोनों अक्सर एक-दूसरे को सरप्राइज देते हुए नजर आते हैं।


Facebook Comments