Eijaz Khan Become The First Finalist: हाल ही के एपिसोड में आपने देखा होगा कि बिग बॉस ने घर वालों को एक टास्क दिया है। टास्क के मुताबिक अगर उन्हें घर का फाइनलिस्ट बनना है तो उन्हें कुछ परफॉर्म करना पड़ेगा। उन्होंने घर वालों को मौका दिया है कि वह रुबीना(Rubina Dilaik) का इम्यूनिटी स्टोन अपना बना सके। इसके लिए घरवालों को अपना सबसे डीप सीक्रेट फैंस के और घर के बाकी सदस्यों के सामने बताना होगा।

बिग बॉस के एपिसोड की शुरुआत में हमने देखा कि अभिनव, रुबीना से नाराज नजर आए थ। हम अक्सर देखते थे कि रुबीना और अभिनव के बीच में खटपट होती रहती है। जिसके बाद एक्ट्रेस को बहुत बुरा लग जाता था। दोनों की इस बहस के बाद अभिनव ने रात को निक्की तंबोली के साथ मजाक किया जिसके बाद रुबीना(Rubina Dilaik) ने अनुभव को डांटा। इस बात पर निक्की तंबोली ने भी रूबीना को बहुत खरी-खोटी सुनाई, जिसके बाद रुबीना ने अनुभव से कहा कि वह दूसरे जान कुमार सानू ना बने जो कि निक्की तंबोली के साथ मजाक करते रहते हैं और उनके आगे पीछे घूमते रहते हैं।

Bigg Boss 14 Contestants Rubina Dilaik And Abhinav Shukla
Image Source – [email protected]

इसी के बाद बिग बॉस ने घर वालों को इम्यूनिटी पाने के लिए एक टास्क दिया जिसमें उन्हें अपना सीक्रेट घरवालों के साथ शेयर करना था। जैसा कि हम सब जानते हैं कि रूबीना दिलैक पहले से इम्यूनिटी जीत चुकी हैं तो शुरुआत भी रुबीना से ही हुई थी। यह टास्क के बाद घरवालों को डिसाइड करना था कि किसका सीक्रेट सबसे ज्यादा गहरा और सच्चा है। इसके बाद रुबीना टास्क रूम में गए जिसमें उन्होंने बताया कि 2020 के बिग बॉस में आने का मेन रीजन उनका सिर्फ यही था ताकि उनके और अभिनव के रिश्ते सुधर सके। रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला नवंबर में एक दूसरे को तलाक देने वाले थे। रुबीना को इस बात की बहुत खुशी है कि उन्होंने बिग बॉस में दोनों ने साथ में आने का फैसला किया, नहीं तो वह लोग अलग हो चुके होते।

इस बात पर बिग बॉस ने रुबीना की तारीफ भी की और यह सुनने के बाद रुबीना फूट-फूट कर रोने लगी। जब रुबीना ने यह सच्चाई सबके सामने लाई तो अली गोनी, जैस्मीन भसीन और कविता कौशिक शौक हो गए। यह सब सुनने के बाद अभिनव शुक्ला(Abhinav Shukla) भी इमोशनल हो गए और रोने लगे। अभिनव ने इस बात पर दुख जताया कि जो बात उनके घर वाले भी नहीं जानते थे वह अब पूरी दुनिया जान चुकी है।

क्या है एजाज खान(Eijaz Khan) की शॉकिंग स्टोरी

एजाज ने अपनी कहानी में बताया कि उन्हें किसी के छूने से इसलिए दिक्कत है कि बचपन में उनके साथ दुर्व्यवहार हुआ था। यह बात उनके अब्बा नहीं जानते हैं और ज्यादा लोग भी नहीं जानते हैं। एजाज खान(Eijaz Khan) ने बताया कि यह बात कोई नहीं जानता था लेकिन 5 साल पहले जब उन्होंने एंगर मैनेजमेंट की थेरेपी ली तब यह बात सबके सामने आ गए। उनके अब्बा एजाज की कोई गलती नहीं मानते हैं इसमें। एजाज खान की यह कहानी सुनने के बाद घरवालों को यह महसूस हुआ कि उनका सीक्रेट सबसे बड़ा था।

यह भी पढ़े

इस बात में रुबीना और अभिनव शुक्ला ने भी हामी भरी और इम्यूनिटी स्टोन एजाज खान को मिल गया। सभी सदस्यों की कहानी सुनने के बाद, अंत में एजाज खान(Eijaz Khan) को विनर घोषित किया गया। जिसके बाद वह बिग बॉस 14 सीजन के पहले फाइनलिस्ट बन गए।


Facebook Comments