आईपीएल 2020 का आगाज़ हो चुका है, कल रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर और सन राइजर्स हैदराबाद के बीच काफी कड़ा मुकाबला हुआ। इस दौरान विराट कोहली(Virat Kohli) की टीम रॉयल चैलेंजर्स ने हैदराबाद को दस रनों से हराया। एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार रॉयल चैलेंजर्स की इस जीत को देखकर बॉलीवुड अभिनेत्री और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। इस ख़ुशी को जाहिर करने के लिए उन्होनें सोशल मीडिया(Social Media) पर एक पोस्ट भी शेयर किया। आइये जानते हैं आखिर कैसा रहा अनुष्का का रिएक्शन।

विराट की जीत पर अनुष्का का ऐसा रहा रिएक्शन

Anushka Sharma React On Virat Kohli Wins
Image Source – [email protected]

बता दें कि, पति विराट और उनकी टीम की जीत का जश्न मानने के लिए अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में विराट कोहली अपनी टीम के अन्य सदस्यों के साथ दिखाई दे रहे हैं। अनुष्का ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, “ जीत का आगाज़ हो चुका है।” अनुष्का के साथ रॉयल चैलेंजर्स टीम के एक और मेंबर यजुवेंद्र चहल की मंगेतर ने भी टीम की जीत के बाद अपनी ख़ुशी इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से जाहिर की। यजुवेंद्र की मंगतेर धनाश्री वर्मा ने यजुवेंद्र(Yuzvendra Chahal) की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “माय मैन, मैन ऑफ़ दी मैच”, रॉयल चैलेंजर्स के जीतने में यजुवेंद्र का ख़ास योगदान रहा है।

आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर की हुई अच्छी शुरुआत

Anushka Sharma On RBC Wins
Image Source – [email protected]

आईपीएल 2020(IPL 2020) के कल के मैच में विशेष रूप से रॉयल चैलेंजर्स(Royal Challengers) ने काफी अच्छी शुरुआत की है। सन राइजर्स हैदराबाद को कल के मैच में तीस बॉल पर 43 रन चाहिए थे ऐसे में आरसीबी को विकेट की उस समय सबसे ज्यादा जरुरत थी। आरसीबी के कप्तान विराट(Virat Kohli) ने अपना दिमाग चलाया और बॉल यजुवेंद्र को थमाई।

यह भी पढ़े

यजुवेंद्र ने अपनी दूसरी बॉल पर ही हैदराबाद टीम के जॉनी बेयरस्टो को बोल्ड कर दिया। इसके साथ ही आरसीबी की जीत पक्की होती दिखाई देने लगी और अंत में दस रनों से हैदराबाद को हराकर आईपीएल में जीत से अपनी शुरुआत की।

Facebook Comments