बिग बॉस का 14वां(Bigg Boss 14) सीजन कुछ सीनियर्स और फ्रेशर्स के साथ शुरू हुआ था और अब जल्द ही इसमें सीनियर्स की एक्जिट के बाद रोमांच बढ़ाने के लिए कुछ धमाकेदार वाइल्ड कार्ड एंट्रीज़ होने वाली हैं।

मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस के 14वें(Bigg Boss 14) सीजन का आगाज 3 अक्टूबर से हो चुका है और अब यह शो धीरे-धीरे फॉर्म में आ रहा है। शो में रोमांच बनाए रखने के लिए तूफानी सीनियर्स और नए कंटेस्टेंट काफी मेहनत करते नज़र आ रहे हैं। शो में अभी 3 सीनियर्स और 11 नए कंटेस्टेंट्स हैं। आगे आने वाले दिनों में कुछ और सेलेब्स के वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने की खबरें गरम हैं।

कब होगी वाइल्ड कार्ड एंट्रीज

शो में इस साल दो हफ्तों का बड़ा ट्विस्ट रखा गया है। जहां सीनियर्स, नए कंटेस्टेंट्स में से केवल कुछ ही कंटेस्टेंट्स को कंफर्म करेंगे और जो कंटेस्टेंट रिजेक्ट कर दिए जाएंगे वे शो से बाहर हो जाएंगे। इसी के साथ ही सीनियर्स भी घर से विदा लेंगे और 4 नए कंटेस्टेंट्स घर में एंट्री करेंगे।

सूत्रों की माने तो 3 कंटेस्टेंट नैना सिंह, शार्दुल पंडित, रश्मि गुप्ता वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए कन्फ़र्म हो चुके हैं। चौथा नाम पवित्रा पुनिया जो पहले से ही घर का हिस्सा हैं, के एक्स-बॉयफ्रेंड प्रतीक शहजपाल हो सकते हैं। इन सभी को मुंबई के एक होटल में क्वारनटीन कर दिया गया है और 16 तारीख को पहले ही सीक्रेट रूम में भेज दिया जाएगा। इसके बाद वे सलमान से मिलेंगे और एक टास्क के जरिए घर में एंट्री लेंगे।

यह भी पढ़े

कुछ और सीनियर्स भी ले सकते हैं एंट्री

खबरें आ रही हैं कि पुराने सीनियर्स के जाने के बाद कुछ और सीनियर्स भी घर में एंट्री कर सकते हैं जिनमें शहनाज गिल, गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला प्रमुख हैं।

Facebook Comments